होम /न्यूज /मनोरंजन /आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की LOVE STORY के विलेन के बारे में जानते हैं आप? नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की LOVE STORY के विलेन के बारे में जानते हैं आप? नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों मम्मी-पापा बनकर कपूर खानदान को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. लेकिन ...अधिक पढ़ें

कहते हैं खुदा के घर से जोड़े बनकर आते हैं. धरती पर वो ही एक-दूसरे से मिलाता है और फिर 7 जन्मों के लिए जीवनसाथी बना देते हैं. बॉलीवुड के लव बर्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी उन्हीं में से एक हैं. दोनों ने इसी साल अप्रैल में एक दूसरे को हमसफर चुना और अब दोनों परिवार को आगे बढ़ाने वाले हैं. दोनों मम्मी-पापा बनकर कपूर खानदान को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की Love Story कैसे शुरू हुई और कैसे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और कौन था वो शख्स जो दोनों के बीच में विलेन बना.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों साथ में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. पहली बार दोनों स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. शायद ही किसी को पता होगा कि इन दोनों स्टार्स की लव स्टोरी की शुरुआत इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी.

2017 से दोनों के बीच बढ़ी नजदीकियां
साल 2017 से फिल्म की शुरुआत हुई और यही वो साल था जब आलिया और रणबीर एक-दूसरे के करीब आने लगे. इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया था, जिसको सुनकर सब हैरान हो गए थे.

अयान मुखर्जी ने किया था खुलासा
फिल्म का मोशन पोस्टर के रिलीज के दौरान किया था. अयान मुखर्जी ने बताया था कि जब फिल्म की शूटिंग पर पहली बार हम सब मिले तो मुझे लगा आलिया और रणबीर बेस्ट कास्टिंग हैं. दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे थे. फिर जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो दोनों फ्रेंड्स बन गए. इसके बाद इनकी दोस्ती बढ़ती ही गई.

ये शख्स बना रहा दोनों की LOVE STORY का विलेन!
अयान मुखर्जी ने पूरी कोशिश की कि दुनिया की नजरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर न आएं. जब भी वो दोनों साथ होते तो या साथ में कहीं बाहर जा रहे होते तो मैं पीछे ही होता था और कहता कि तुम दोनों मेरी फिल्म खराब कर रहे हो, प्लीज एक साथ बाहर मत जाओ. उन्होंने साफ किया था उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्म से पहले कोई आलिया-रणबीर को एक कपल के तौर पर देखे.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें