लाइव टीवी

नहीं होगी आलिया-रणबीर डेस्टिनेशन वेडिंग? सामने आई ये बड़ी जानकारी!

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 12:15 PM IST
नहीं होगी आलिया-रणबीर डेस्टिनेशन वेडिंग? सामने आई ये बड़ी जानकारी!
आलिया-रणबीर की शादी की चर्चाएं तेज

कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से लगभग सभी की जिंदगी थम सी गई है. चीन से शुरू हुए इस वायरस ने लगभग सभी की जिंदगी पर असर डाला है. वहीं इसी बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. चर्चाएं तो बीते काफी समय से चल रही हैं. आलिया- रणबीर (Alia Ranbir Wedding) की शादी को लेकर लोगों में इतनी एक्साइटमेंट है कि सोशल मीडिया पर इनकी शादी का एक फेक कार्ड भी वायरल हो चुका है. लेकिन हाल ही में एक हैरान करने वाली बात सामने आ रही हैं. हालांकि वायरल हो रहीं ये लेटेस्ट खबरें कितनी सच हैं इसकी कोई पुष्टि नहीं है.

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर हाल ही में चर्चाएं कुछ ऐसी हैं कि इनकी शादी डेस्टिनेशन नहीं होगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो आलिया और रणबीर ने डेस्टिनेशन वेडिंग का आइडिया ड्रॉप कर दिया है. वहीं इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि इनकी शादी इसी साल दिसंबर में होने वाली है. आलिया-रणबीर की शादी की तैयारियां कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद शुरू कर दी जाएंगी. इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के लिए मुंबई को फाइनल वेन्यू के तौर पर लॉक किया गया है.

यानी रणबीर-आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाए अपने ही शहर में सात फेरे लेंगे. खबर है कि शादी का फंक्शन 21 दिसबंर को शुरू होगा और 4 दिनों तक चलेगा. ये माना जा रहा है कि ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है. इससे पहले ऐसी चर्चाएं थीं कि ये दोनों की इस साल अप्रैल महीने में शादी करेंगे. दोनों की शादी का एक फेक वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.



बता दें कि आलिया और रणवीर की लवस्टोरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित कहानियों में से एक हैं. आलिया अपने इंटरव्यूज में रणबीर को पसंद करने की बात पहले ही कबूल कर चुकी थीं. तब रणबीर, कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे. वहीं एक फिल्म के सेट पर इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और बात शादी तक पहुंच गई. आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन पर एकसाथ नजर आने वाले हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों को साथ काम करने का मौका मिला है.



ये भी पढ़ें- जब गुस्से में रणबीर कपूर को पापा ऋषि कपूर ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, इस बात पर थे नाराज
First published: April 3, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading