होम /न्यूज /मनोरंजन /'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के खिलाफ प्रदर्शन, महाकाल मंदिर में प्रवेश करने से रोका

'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के खिलाफ प्रदर्शन, महाकाल मंदिर में प्रवेश करने से रोका

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बाबा महाकाल के दर्शन किए. (फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt/ayan_mukerji)

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बाबा महाकाल के दर्शन किए. (फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt/ayan_mukerji)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मंगलवार शाम उज्जैन के महाकाल मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन करने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे. लेकिन उन्हें मंदिर में प्रवेश के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा. बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता रणबीर के बयान के चलते उनका मंदिर में प्रवेश करने पर विरोध कर रहे थे. रणबीर ने अपने एक बयान में ‘बीफ’ खाने की बात कही थी. रणबीर और आलिया का विरोध कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

हालांकि, उज्जैन के सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी थी. ओम प्रकाश मिश्रा ने एएनआई से कहा, “हम व्यवस्था कर रहे थे क्योंकि कुछ वीआईपी महाकालेश्वर मंदिर जाने वाले थे. इस दौरान कुछ लोग उनके विरोध में मंदिर परिसर में इकट्ठा होने लगे. प्रदर्शनकारियों में से एक ने पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी थी.”

पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक कार्यकर्ता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल) के तहत कार्रवाई की है. बता दें मंगलवार शाम 7 बजे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे. उनके विरोध के लिए हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता शाम 4 बजे से मंदिर के बाहर इकट्ठा होना शुरू हो गए थे.

Bramhastra: आलिया भट्ट के चेहरे पर आया है गजब का निखार, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें देखी क्या आपने?

सिर्फ अयान ने किए दर्शन

जैसे ही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी और उनकी सुरक्षा में तैनात अधिकारियों की गाड़ी मंदिर के एंट्री गेट पर पहुंची. कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी और फिल्म की टीम को काले झंडे दिखाये और प्रदर्शन किया. पुलिस ने जब प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश और बात नहीं बनने पर उन्हें लाठी चार्ज करना पड़ा. लेकिन अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भ गृह में बाबा महाकाल के दर्शन किए और मीडिया से बात भी की.

Ayan mukerji Mahakal Temple

अयान मुखर्जी ने बाबा महाकाल के दर्शन किए. (फोटो साभारः Instagram @ayan_mukerji)

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले दर्शन करना चाहते थे अयान

बता दें कि अयान मुखर्जी की डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस शुक्रवार यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज से पहले वह इसके लीड एक्टर्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे. अयान ने दर्शन करने के बाद कहा कि वह महाकाल के दर्शन करके खुश हैं. वह फिल्म से पहले यहां दर्शन के लिए आना चाहते थे.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें