लाइव टीवी

रणबीर कपूर से शादी की खबरों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, Video में दिया ऐसा रिएक्शन

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 10:28 AM IST
रणबीर कपूर से शादी की खबरों पर पहली बार बोलीं आलिया भट्ट, Video में दिया ऐसा रिएक्शन
आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर पहली बार रिएक्शन दिया है

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी के सवाल पर ऐसा रिएक्शन दिया कि आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 10:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का कार्ड तो आपको भी याद होगा. ये फेक कार्ड (Alia Ranbir Fake Wedding Card) सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था. इस कार्ड में कई बेवकूफाना गलतियां थीं लेकिन इस पर आलिया-रणबीर की शादी की जो तारीख बताई गई थी, वो फेक है या नहीं इस पर कंफ्यूजन बरकरार है. इसी बात को लेकर आखिर आलिया भट्ट से मीडिया ने सवाल पूछ ही डाला. वहीं आलिया ने शादी के इस सवाल पर जो रिएक्शन दिया वो कई सवाल खड़े कर रहा है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि आलिया भट्ट हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. वो जैसे ही अपनी कार से उतरीं वहां पर मौजूद मीडिया वालों ने उन्हें घेर लिया. आलिया आगे जा ही रही थीं कि उनसे एक रिपोर्टर ने सवाल पूछ लिया कि वायरल हो रही उनकी शादी की तारीख यानी 22 जनवरी 2020 सही है या गलत? इस पर आलिया ने वाकई कंफ्यूज करने वाला रिएक्शन दिया. यहां देखें आलिया का वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Good morning ❤ #aliabhatt


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






आलिया सवाल सुनकर पहले तो जोर से हंस पड़ीं, थोड़ी देर तक हंसने के बाद आलिया ने कहा- 'मैं क्या बोलूं?' कुछ देर बाद उन्होंने मीडिया की तरफ देखते हुए हल्के से ना में सिर हिला दिया. वहीं अब लोग समझ इसलिए नहीं पाए क्योंकि अगर ये तारीख गलत है तो आलिया ने तुरंत ना क्यों नहीं बोला और कंफ्यूज करने वाला रिएक्शन देकर क्यों चली गईं. वहीं ऐसा पहले भी देखने को मिला है जब सेलेब्रिटीज अपनी शादी की बात पर मिक्स्ड रिएक्शन दे गए लेकिन उनकी शादी की अफवाहें सही निकलीं.

आलिया-रणबीर की शादी का इंतजार


हालांकि, अभी तक ना तो आलिया और ना ही रणबीर की फैमिली से किसी ने भी शादी की खबर कंफर्म की है. ऐसे में ये कह पाना वाकई मुश्किल है कि इनकी शादी से जुड़ी उड़ रही ये अफवाहें सही हैं या गलत. वहीं दूसरी तरफ मीडिया से लेकर फैंस तक, हर किसी को आलिया-रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है. अब देखना होगा कि ये दोनों अपनी शादी का ऐलान कब करते हैं.

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र की पहली पत्नी पर बोलीं हेमा मालिनी, कहा- 'मैंने कभी नहीं किया ऐसा काम'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 10:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...