होम /न्यूज /मनोरंजन /

K3G:आलिया भट्ट की इस अदा पर करीना कपूर को आया प्यार, कहा- ‘POO से बेहतर कोई नहीं’

K3G:आलिया भट्ट की इस अदा पर करीना कपूर को आया प्यार, कहा- ‘POO से बेहतर कोई नहीं’

आलिया भट्ट ने K3G के 20 सा पर शेयर रिक्रिएट किया फनी वीडियो. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/aliaabhatt/Instagram)

आलिया भट्ट ने K3G के 20 सा पर शेयर रिक्रिएट किया फनी वीडियो. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/aliaabhatt/Instagram)

धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के बैनर तले बनी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhi Gham) 14 दिसंबर 2001 में रिलीज हुई थी. फैमिली ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी थीं. करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी इस फिल्म के 20 साल पूरे होने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की अदा को कॉपी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kabhi Gham) के 20 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), काजोल (Kajol) के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की अदायगी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म के एक आईकॉनिक सीन को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अलिया ने करीना को कॉपी करते हुए वीडियो बनाया है. आलिया की इस नटखट अदा पर करीना को भी प्यार आ गया.

    आलिया भट्ट का फनी वीडियो

    ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने की खुशी में आलिया भट्ट ने करीना कपूर का एक सीन रिक्रिएट कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आलिया फिल्म में करीना के ‘पू’ अवतार की कॉपी करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आलिया कई लड़कों को रिजेक्ट करती दिख रही हैं. इस फनी वीडियो में सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को माइनस कहते नजर आ रही हैं. अंत में रणवीर सिंह ऋतिक रोशन के रोल में नजर आ रहे.

    आलिया ने करीना को बताया फेवरेट एक्ट्रेस

    इस वीडियो को शेयर कर आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा ‘मेरा फेवरेट सीन और मेरे फेवरेट लोग. K3G की पूरी टीम को 20 साल पूरा होने पर बधाई’. इसके अलावा नोट में लिखा ‘लव यू बेबो, मेरी इटरनल फेवरेट’. आलिया के इस वीडियो पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. रणवीर सिंह की तो हंसी ही नहीं रुक रही तो नेहा धूपिया भी हंसते नजर आ रही हैं. सोफी चौधरी ने इसे एपिक बताया तो बिपाशा बसु ने भी हंसने वाली इमोजी शेयर किया है. आलिया की मम्मी सोनी राजदान ने लिखा ‘OMG, फनी और क्यूट’.

    आलिया भट्ट के इस फनी वीडियो को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट करते हुए लिखा ‘पू से बेहतर कोई नहीं..केवल हमारे समय की बेस्ट एक्टर..मेरी डार्लिंग आलिया’.

    इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा ‘करीना जी सेम टू सेम एक्टिंग वही एक्सप्रेशन और वही फुल कॉन्फिडेंस जैसा की आपका होता है, सुपर्ब, मेरी ऑल टाइम फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस छोटी सी आलिया रणबीर कपूर पाजी की दुल्हनियां आलिया सुपर्ब’.

    ये भी पढ़िेए-2 Years Of The Body: इमरान हाशमी का पीछा करना ऋषि कपूर को पड़ गया था महंगा, जानिए पूरा किस्सा

    धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ 14 दिसंबर 2001 में रिलीज हुई थी. फैमिली ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी थीं. करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

    Tags: Alia Bhatt, Karan johar, Kareena Kapoor Khan, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर