Home /News /entertainment /

alia bhatt returns back to mumbai after completing rocky ki rani ki prem kahani shooting

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग खत्म कर वापस लौटीं आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर कुछ यूं आई नजर

आलिया भट्ट शूटिंग खत्म कर वापस लौट गई हैं. (फोटो साभार: 
viralbhayani/instagram)

आलिया भट्ट शूटिंग खत्म कर वापस लौट गई हैं. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वो कार से निकल कर पैपराजी को पोज देती दिख रही हैं. साथ ही आलिया कहती हैं- सिर्फ आप लोगों के लिए. पैपराजी भी उनके इस व्यवहार से खुश हो जाती है. साथ ही आलिया भट्ट बाय-बाय करते हुए वापस कार में बैठ जाती हैं. लोगों को आलिया भट्ट का यह प्यारा अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: अपनी शादी के कुछ ही दिनों के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काम पर वापस लौट गई थीं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) की शूटिंग के लिए आलिया भटट जैसलमेर गई हुई थीं. शनिवार को करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें तीनों साथ में नजर आ रहे थे. वहीं, अब आलिया भट्ट शूटिंग खत्म कर वापस लौट गई हैं. शनिवार को एक्ट्रेस मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान उन्होंने ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस पहन रखा था.

आलिया भट्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वो कार से निकल कर पैपराजी को पोज देती दिख रही हैं. साथ ही आलिया कहती हैं- सिर्फ आप लोगों के लिए. पैपराजी भी उनके इस व्यवहार से खुश हो जाती है. साथ ही आलिया भट्ट बाय-बाय करते हुए वापस कार में बैठ जाती हैं. लोगों को आलिया भट्ट का यह प्यारा अंदाज काफी पसंद आ रहा है. लोग उनकी मेंहदी और वेडिंग रिंग को भी पसंद कर रहे हैं. इस दौरान आलिया भट्ट ने अपने बालों को खुला ही रखा था.

मुंबई में नहीं हैं रणबीर
वहीं, रणबीर कपूर भी अपनी शादी के तुरंत बाद अपनी अगली फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग के सिलसिले में मनाली गए हुए हैं. उनकी और रश्मिका मदाना की मनाली की शूटिंग के दौरान की तस्वीर वायरल भी हो रही है जिसमें रणबीर कपूर सफेद कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं तो वहीं, रश्मिका भी रेड बॉर्डर की सफेद साड़ी में खुले बालों में नजर आ रही हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के तुरंत बाद अपनी-अपनी फिल्मों के शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं.

Alia bhatt returns back to mumbai after completing rocky ki rani ki prem kahani shooting

आलिया भट्ट जैसलमेर गई हुई थीं. (फोटो साभार:
viralbhayani/instagram)

आलिया के पास हैं फिल्में
आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों उनकी रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जबरदस्त हिट साबित हुई थी. फिलहाल आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को करण जौहर खुद डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ भी इसी साल होगी रिलीज
इसके अलावा आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इस साल शुरू होगी. इसमें वो पहली बार अपने पति रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर