आलिया भट्ट ने बताया कैसा होता है सेट पर बॉयफ्रेंड के साथ काम करना

आलिया भट्ट ने बताया कैसा होता है सेट पर बॉयफ्रेंड के साथ काम करना
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर.

जब आलिया से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इस पर आलिया ने कहा...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2018, 8:57 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं और यह तब तक सहती रहती हैं, जब तक कोई उनकी पर्सनल लाइफ में दखल न दें. आलिया की पर्सनल लाइफ रणबीर कपूर से रिश्ते को लेकर हरदम चर्चा में बनी रहती है. आलिया ने सोमवार को एक लीडिंग हैंडबैग कंपनी के नए बैग की कलेक्शन के लिए रैंपवॉक के दौरान मीडिया से बातचीत की.

जब आलिया से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इस पर आलिया ने कहा, "मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती, अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं."

आलिया ने आगे कहा, "जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी पर्सनल लाइफ में दखल नहीं देते तब तक ठीक है.) अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी मशहूर नहीं हूं. इसलिए अगर लोग बाते कर रहे हैं तो मैं मशहूर हूं. सच कहूं तो मैं पेशेवर और निजी स्तर बहुत ही खुश हूं."



आलिया रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं. यह पूछे जाने पर कि एक ऐसे व्यक्ति से जिससे वह डेट कर रही हैं. उसके साथ काम करने से क्या काम पर असर या प्रदर्शन पर कोई फर्क पड़ता है.



आलिया ने कहा, "मेरा मानना है कि जब आप एक एक्टर हैं, तो आप का काम एक्टिंग करना है, इसलिए जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो यह मायने नहीं रखता कि आप किसके साथ डेट कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं."

आलिया की आने वाली दूसरी फिल्मों में जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय', अभिषेक वर्मन की 'कलंक' और करण जौहर की 'तख्त' शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

दुनिया से छिपकर शादी करने यहां जाते हैं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, आपने देखी ये जगह!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading