आलिया भट्ट का बॉयफ्रेंड किसी से करेगा 'गुलु गुलू' तो ऐसा होगा एक्ट्रेस का वार

आलिया भट्ट का बॉयफ्रेंड किसी से करेगा 'गुलु गुलू' तो ऐसा होगा एक्ट्रेस का वार
आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

बॉलीवुड (Bollywood) की क्यूट एक्ट्रेस यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में यूं तो कई एक्ट्रेसेज के पीछे सपोर्ट सिस्टेम के रूप में उनके अपना परिवार या कोई न कोई रिश्तेदार रहा है, लेकिन इस इडंस्ट्री में सफल होने के लिए टैलेंट होना बहुत जरूरी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) यूं तो एक बड़े परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ी उन्होंने अपने एक्टिंग से चढ़ीं. साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year ) से करियर की शुरुआत करने के बाद आलिया भट्ट ने बहुत तेजी से ग्रो किया. महज कुछ ही सालों में उन्होंने विभिन्न तरह के किरदार किए और अपने टैलेंट व क्यूटनेस के साथ बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आ गईं.

बॉलीवुड (Bollywood) की क्यूट एक्ट्रेस यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में वह रणबीर सिंह के साथ अपनी फिल्म गली ब्वॉय (Gully Boy) को प्रमोट करने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) ' में पहुंची थीं. इस दौरान कपिल ने आलिया के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.





 






View this post on Instagram




 

😂😂😂😂 Tutu lulu . . . . #deepveer #deepikapadukone #ranveersingh #deepika #ranveer #aliabhatt #ranbirkapoor #akshaykumar #salmankhan #shahrukhkhan #vickykoushal #saraalikhan #shilpashetty #parineetichopra #jacquelinefernandez #hrithikroshan #shraddhakapoor #shahidkapoor #bollywood #sunnyleone #priyankachopra #style#cute


A post shared by deepikaranveerpadukone (@ranveer.deepikaa) on






कपिल ने सवाल किया कि आलिया अगर सच्ची में आपका बॉयफ्रेंड कहीं 'गुलु गुलू' कर ले और बॉयफ्रेंड थोड़ा कपिल शर्मा जैसा हो तो रीयल लाइफ में आप क्या करेंगी? इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा मैं रियल लाइफ में भी काफी non-violent हूं और यह जो चुप्पी है यह बहुत ही गोल्डन होती है. आप आंखों से ही किसी को घायल कर सकते हैं. आलिया ने आगे कहा कि अगर ऐसा हुआ तो मैं अपने साइलेंट होकर एक्सप्रेशंस के साथ वायलेंट हो जाऊंगी.

आपको बता दें कि आलिया की फिल्म गली ब्वॉय ऑस्कर फिल्म अवॉर्ड्स के लिए भारत की तरफ से ऑफिशियल रूप से नामित हुई थी. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को फरवरी 2019 में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा विजय राज, कल्कि कोचिन, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, विजय वर्मा और अमृता सुभाष ने भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून से दर्शकों का दिल जीता है.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद भी मुंबई की लोकल ट्रेन में कभी खाते थे धक्के, 23 साल पहले की एक तस्वीर ने खोले कई राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading