होम /न्यूज /मनोरंजन /

आलिया भट्ट को Alien बुलाते हैं रणबीर कपूर, पापा महेश भट्ट भी हैं सहमत, जानें वजह

आलिया भट्ट को Alien बुलाते हैं रणबीर कपूर, पापा महेश भट्ट भी हैं सहमत, जानें वजह

रणबीर और महेश भट्ट को आलिया भट्ट लगती हैं एक पहेली. (फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)

रणबीर और महेश भट्ट को आलिया भट्ट लगती हैं एक पहेली. (फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी कंफर्म किया कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उनके बारे में एक जैसा ही सोचते हैं. ये अद्भुत है. रणबीर मुझे हमेशा कहते रहते हैं और ये पहली बार है कि मेरे पापा भी मुझे ऐसा कह रहे हैं. आलिया ने कहा कि ‘मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, ये क्यूट है, इसलिए इनकी बातें सुनकर मैं बस शरमा जाती हूं’.

अधिक पढ़ें ...

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को अपनी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर नाज है.  हो भी क्यों ना, संजय लीला भंसाली की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में शानदार अदाकारी दिख बेटी ने तहलका मचा दिया है. महेश की आलिया के ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से भी काफी बनती है. दोनों फिल्मों के अलावा आलिया को लेकर भी बात करते रहते हैं और उन्हें एक मिस्ट्री मानते हैं. आलिया महेश की दूसरी वाइफ सोनी राजदान (Soni Razdan) की बेटी हैं.

आलिया भट्ट हैं एक पहेली
महेश भट्ट ने हाल ही में रणबीर कपूर से बात करते हुए आलिया भट्ट को लेकर कई तरह की बातें की. आलिया ने भी कंफर्म किया कि दोनों उन्हें एलियन बुलाते हैं. मोजो स्टोरी पर एक चैट शो के दौरान महेश भट्ट ने कहा कि ‘मैं और रणबीर अक्सर बात करते हैं कि आलिया एक पहेली है. वह किसी और दुनिया की है जो हमारे पास आ गई हैं और ये हमेशा मिस्ट्री ही बनी रहेगी. ठीक है, येएक रेयर बर्ड है, उसे उसी तरह रहने दो. उसे किसी पिंजरे में बंद कर के उसे define करने को कोशिश मत करो. एक दिन वह हमारे घर पैदा हो गई और हमारे लिए एक पहेली बनी हुई है’.

आलिया की बचपन की फोटो देख रणबीर ने कहा एलियन
आलिया भट्ट ने भी कंफर्म किया कि रणबीर कपूर और पापा महेश भट्ट उनके बारे में एक जैसा ही सोचते हैं. ये अद्भुत है. रणबीर मुझे हमेशा कहते रहते हैं और ये पहली बार है कि मेरे पापा भी मुझे ऐसा कह रहे हैं. आलिया ने कहा कि ‘मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, ये क्यूट है, इसलिए मैं बस शरमा जाती हूं. यहां तक कि रणबीर ने जब मेरे बचपन की फोटो देखी तो कहा कि ‘अपनी आंखे देखो, ओह गॉड तुम एक एलियन हो. क्या है ये, इन आंखों को देखो, वह तो ऐसा कहते ही हैं, अब मेरे पापा भी साथ दे रहे हैं’.

alia post

(फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)

ये भी पढ़िए-International Women’s Day 2022: अनुष्का शर्मा से लेकर आलिया भट्ट तक, बॉलीवुड की 8 एक्ट्रेसेस जो बन गई हैं Producer

 ‘ब्रम्हास्त्र’ में दिखेगी आलिया-रणबीर की जोड़ी

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले कुछ बरसों से रिलेशनशिप में हैं. खबर है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. अलिया-रणबीर अपने नए घर का कंस्ट्रक्शन भी करवा रहे हैं. इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में देखने को मिलने वाली है. ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Alia Bhatt, Mahesh bhatt, Ranbir kapoor

अगली ख़बर