लाइव टीवी

आलिया भट्ट का गुस्सा फूटा, बोलीं- मुझसे पूछे बगैर मरे बारे में ऐसी खबरें ना फैलाएं

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 5:47 PM IST
आलिया भट्ट का गुस्सा फूटा, बोलीं- मुझसे पूछे बगैर मरे बारे में ऐसी खबरें ना फैलाएं
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर इन दिनों तेजी से ये खबर फैल रही थी कि उन्हें "गंगूबाई कठियावाड़ी" के सेट पर चोट लग गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 5:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म "गंगूबाई कठियावाड़ी" के सेट पर चोट लगने की खबरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. असल में यह मामला आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से शुरू हुआ था. इसमें आलिया ने अपनी फेवरेट बिल्ली एड़ी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर सांझा करते हुए लिखा था कि मम्मी के साथ सेल्फी टाइम क्योंकि उनकी पीठ में चोट लगी है. रात दो बजे इससे बेहतर कुछ करने के लिए नहीं है.

एड़ी और मम्मी, आपको बता दे इस तस्वीर में आलिया भट्ट कंबल में लेटी हुई नज़र आ रही हैं तो वही बिल्ली एड़ी कैमरे की तरफ देख रही है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखने के बाद मीडिया और आलिया भट्ट के फैंस को लगा की शायद आलिया भट्ट फिल्म "गंगूबाई कठियावाड़ी " की शूटिंग करते हुए घायल हो गई हैं.

यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और आलिया भट्ट के फैंस भी आलिया की तबीयत के बारे में जानने के लिए उत्सुक थे और उनके बेहतर स्वास्थ्य की दुआए मांग रहे थे. लेकिन असल में आलिया भट्ट किसी दुर्घटना की शिकार नहीं हुई हैं और न ही उन्हें कहीं चोट आई है. अभिनेत्री आलिया पूरी तरह स्वस्थ हैं.

alia bhatt insta
आलिया ने ये लिखा.


असल में मामला कुछ और ही है और अब इस मामले में आलिया भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म "गंगूबाई कठियावाडी" के सेट पर कोई चोट नहीं आई है. यह उनकी पुरानी चोट की वजह से ऐसा हुआ और साथ ही स्टेटमेंट में आलिया भट्ट ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि उनकी चोट से जुड़ी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. अगली बार उनके बारे में गलत रिपोर्ट करने से पहले उनका वर्जन लेकर उनसे कन्फर्म जरूर कर लें.

यह भी पढ़ेंः दीपिका को दावोस में मिला क्रिस्टल अवॉर्ड, बोलीं- 'डिप्रेशन गंभीर बीमारी है'

आलिया आगे इस स्टेटमेंट में आगे लिखती हैं कि शुक्र है मैं पिछले कई दिनों से काम से पूरी तरह ब्रेक लेकर आराम कर रही थी और अब वापस काम पर लौट रही हूं. आज से फिल्म "गंगूबाई कठियावाड़ी" की शूटिंग शुरू करुंगी. अपनी बात खत्म करते हुए अभिनेत्री ने "गेट वेल सून" के मैसेज भेजने वाले सभी शुभचिंतकों को शुक्रिया कहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 5:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर