अपना शहर चुनें

States

आलिया ने खुलेआम किया प्यार का इज़हार, शर्म से लाल हो गए रणबीर कपूर- Video Viral

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 (Filmfare Award 2019) के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुलेआम कह डाला 'आई लव यू रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor).'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2019, 12:38 PM IST
  • Share this:
हाल ही में फिल्म जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्शन यानी फिल्मफेयर 2019 का आयोजन हुआ. इस दौरान पूरी अवॉर्ड नाइट में सिर्फ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ही जलवा रहा. जहां एक तरफ दोनों को ही बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला, वहीं दूसरी तरफ उनकी क्यूट जोड़ी पर भी सबकी नजर रही. दोनों साथ में रेड कार्पेट पर पहुंचे और साथ बैठे नजर आए. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी. हर कोई दिल थाम कर बस आलिया-रणबीर को ही देख रहा था. इन सबके बीच आलिया भट्ट ने कुछ ऐसा कर दिया कि खुद रणबीर भी चौंक गए.

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचीं आलिया भट्ट ने जब स्पीच शुरू की तो रणबीर ध्यान से सुनते नजर आए. वहीं आखिर में आलिया ने खुलेआम सबके सामने रणबीर के लिए अपने प्यार का इजहार कर डाला. उन्होंने स्टेज पर ही अपनी स्पीच खत्म करते हुए कहा 'आई लव यू रणबीर'.. बस फिर क्या था, वहां मौजूद सारे लोग एक्साइटेड होकर चिल्ला उठे.

इस दौरान रणबीर का हाल तो देखने लायक था. आलिया का 'आई लव यू' सुनकर रणबीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया और वे चेहरा छुपाकर हंसने लगे. वहीं आलिया बड़े ही कॉन्फिडेंस से उनके पास आईं और दोनों ने एक दूसरे को मुस्कुराकर देखा. ऐसा लग रहा था मानों किसी फिल्म का रोमैंटिक सीन हो. दोनों बेस्ट एक्टर इस तरह प्यार का इजहार करेंगे ये किसी ने नहीं सोचा था.



यहां देखें वीडियो-



दरअसल ऐसी चर्चा हैं कि आलिया और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसी खबरें तो पहले भी देखने सुनने को मिली हैं. दोनों ने कई बार अपने रिश्ते को लेकर हिंट भी दी है, लेकिन ये पहली बार है जब सबके सामने दोनों ने इस तरह अपना प्यार कबूल किया है. माना जा रहा है इसी साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

ये भी पढ़ें- इमरान हाशमी के किसिंग सीन पर खीज जाती हैं उनकी पत्नी, ये गिफ्ट देकर करते हैं शांत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज