सोशल मीडिया पर फैन्स का एक ही सवाल 'शादी कब करोगी आलिया?'

बर्थडे गर्ल आलिया भट्ट ने एक खास इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और शादी को लेकर बातचीत की. इस बातचीत में उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी एक इशारा मिला.

News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 11:15 AM IST
सोशल मीडिया पर फैन्स का एक ही सवाल 'शादी कब करोगी आलिया?'
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट.
News18Hindi
Updated: March 15, 2019, 11:15 AM IST
आलिया भट्ट उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में एक हैं जिन्होंने कम समय में दर्शकों के दिलों में एक छाप छोड़ दी. 'हाइवे', 'राजी', 'डियर जिंदगी', 'गली बॉय' जैसी फिल्मों से उन्होंने एक ऐसा इंप्रेशन जमाया कि अब उनकी हर फिल्म फैन्स के लिए खास होती है. लेकिन आलिया के इन फैन्स को केवल उनकी फिल्मी जिंदगी ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी उतनी ही दिलचस्पी है. वहीं आलिया हैं जो पर्सनल लाइफ को पर्सनल रखना ही पसंद करती हैं.

साल 2012 में जब उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से शुरुआत की फिल्म के बाद आलिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ने लगा. काफी समय तक दोनों के साथ होने की अफवाहें रहीं. हालांकि दोनों ही सितारों ने इस पर कभी कुछ नहीं कहा. अभी तो अफेयर की खबर पर ही पुष्टि नहीं हो सकी थी कि ब्रेकअप की चर्चा होने लगी. दोनों ही मामलों पर आलिया ने कभी कुछ नहीं बोला.

अब आलिया रणबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर आने वाली इनकी तस्वीरों ने लोगों को ये सब सोचने पर मजबूर कर दिया. इस बारे में हिंदुस्तान टाइम्स ने आलिया से बात की तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के इर्द-गिर्द लगाए जा रहे कयासों को गलत बताया.






 

Loading...




View this post on Instagram




 

the one with all the joy 😇💥


A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on






आलिया ने कहा, जब ये सब पढ़ती हूं तो खुद मैं भी कनफ्यूज हो जाती हूं. लेकिन मैं इस बात में विश्वास रखती हूं कि चुप रहना बेहतर है. ऐसा नहीं है कि मेरी कभी कोई पर्सनल लाइफ नहीं होगी. पर्सनल लाइफ है और आगे भी होगी. लेकिन मुझे लगता है कि पर्सनल लाइफ को पर्सनल किसी वजह से ही कहा जाता है. इसलिए ये हमेशा मेरे करीब ही रहेगी. कोई बात नहीं, लोग कुछ भी कह सकते हैं, क्योंकि मैं इन सब कहानियों की चिंता नहीं करती. बस उम्मीद करती हूं कि लोग ये ना सोचें कि मैं जिंदगी में यही कर रही हूं.

आलिया ने इस बातचीत के दौरान अपनी शादी पर भी बात की. उन्होंने कहा, ये सवाल केवल मीडिया तक ही सीमित नहीं रह गया है. अब ये मेरे फैन्स के दिमाग तक पहुंच चुका है. कभी-कभी जब मैं सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से बात करती हूं तो मुझसे पूछ लिया जाता है कि मैं शादी कब कर रही हूं. आप मुझसे ये सवाल क्यों पूछ रहे हैं? क्या मैंने कुछ कहा है? शादी का खयाल अभी मेरे दिमाग में नहीं आया है.  मैं इसके खिलाफ नहीं हूं. लेकिन अभी ये मेरे प्लान में नहीं है. फिलहाल मेरा ध्यान करियर पर है. ऐसा नहीं है कि मैं शादी के बाद काम नहीं करूंगी. लेकिन अभी मैं काम पर भी ध्यान देना चाहती हूं. मेरी प्रायौरिटीज़ समय के साथ बदलेंगी.



 




View this post on Instagram




 

It means no worries, for the rest of your dayssss...hakuna matata 🌞💃


A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on






यह भी पढ़ें:

Happy Birthday Alia Bhatt : जन्मदिन पर छाया आलिया का 'कलंक' लुक, एक्स बॉयफ्रेंड हुए बेकाबू!

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...