• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भारत में वोट नहीं दे सकती हैं आलिया भट्ट, लेकिन चुनाव लड़ीं तो ये होगा उनका चुनाव निशान...

भारत में वोट नहीं दे सकती हैं आलिया भट्ट, लेकिन चुनाव लड़ीं तो ये होगा उनका चुनाव निशान...

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

हाल ही में कपिल शर्मा के शो में शामिल हुईं आलिया भट्ट ने बताया कि वो भारत में किसी भी चुनावी पार्टी को वोट नहीं दे सकती हैं.

  • Share this:
    देश में इन दिनों चुनाव का माहौल है और ऐसे में चुनावी माहौल काफी गर्म भी है. जहां एक तरफ टीवी से लेकर बॉलीवुड तक सभी स्टार्स इस चुनाव में वोट जरुर देने की अपील भी कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है. हाल ही में कपिल शर्मा के शो में शामिल हुईं आलिया भट्ट ने बताया कि वो भारत में किसी भी चुनावी पार्टी को वोट नहीं दे सकती हैं.

    अपनी फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं आलिया भट्ट हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची. जहां उनके साथ वरुण धवन और सोनाक्षी सिंहा भी मौजूद रहीं. शो के दौरान कपिल ने सभी से वोट देने पर सवाल किया तो इस पर वरुण और सोनाक्षी ने बताया कि वो अपने वोट का इस्तेमाल जरुर करेंगे लेकिन वहां मौजूद आलिया भट्ट कहती हैं कि वो भारत में अपना वोट नहीं दे सकती हैं.

    चुनाव के पहले 'भाभी जी घर पर हैं' से हुई कांग्रेस को दिक्कत, बताई ये वजह

    आलिया बताती हैं कि उनके पास भारत की नागरिकता नहीं है. वहीं जब कपिल सभी से यह पूछते हैं कि अगर आलिया चुनाव लड़ती हैं तो उनकी पार्टी का सिम्बल क्या होगा? इस पर आलिया कहती हैं कि मैंने चमचे तो बहुत देखे हैं लेकिन थाली नहीं देखी तो मेरा चुनाव निशान थाली होगा. इस पर वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा का क्या जवाब रहा, जानने के लिए देखिए ये प्रोमो वीडियो...




    बता दें आलिया और उनकी मां सोनी राजदान के पास ब्रिटिश नागरिकता है जिसके चलते दोनों ही भारत में वोट देने के लिए सक्षम नहीं हैं. भारत में वोट देने के लिए भारत की नागरिकता का होना बेहद जरुरी है अन्यथा आप अपना वोट देने से वंचित रह जाएंगे.

    आलिया की फिल्मों की बात करें तो वह बहुत जल्द माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन और सोनाक्षी सिंहा जैसे सितारों के साथ फिल्म 'कलंक' में नज़र आने वाली हैं. वहीं जल्द ही वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रहमास्त्र' में भी दिखाई देंगी.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज