Video: अंतिम संस्‍कार से लेकर अस्थि-विसर्जन तक, आलिया भट्ट ने कहीं नहीं छोड़ा रणबीर कपूर का साथ

Video: अंतिम संस्‍कार से लेकर अस्थि-विसर्जन तक, आलिया भट्ट ने कहीं नहीं छोड़ा रणबीर कपूर का साथ
रणबीर कपूर के पर‍िवार के साथ आल‍िया भट्ट. (Instagram)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेटी रिद्ध‌िमा कपूर के मुंबई पहुंचते ही ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की शांति के लिए पूजा की. ऐसे में हर मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनके साथ नजर आईं.

  • Share this:
मुंबई. हिंदी सिनेमा की दुनिया में अपनी दूसरी पारी से तहलका मचाने वाले दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब इस दुनिया में नहीं रहे. रविवार को उनकी पत्‍नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेटी रिद्ध‌िमा कपूर (Riddhima Kapoor) के मुंबई पहुंचते ही उनकी शांति के लिए पूजा पाठ और अस्थि-विसर्जन बाणगंगा घाट पर किया. यूं तो लॉकडाउन के चलते इतने बड़े कपूर खानदान के कम ही लोग इन सारी क्रियाओं में शामिल हो पा रहे हैं. लेकिन एक व्यक्ति इस सबके दौरान हमेशा इस परिवार के साथ खड़ा नजर आया है, ये हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt).

ऋषि कपूर के आखिरी पलों में अस्‍पताल में रहने से लेकर अस्थि-विसर्जन तक, हर काम में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के परिवार के साथ नजर आई हैं. रविवार को ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा रखी गई और फिर इसके बाद नीतू, रणबीर और रिद्धिमा बाणगंगा के घाट पर पूजा करते नजर आए. यहां भी आलिया भट्ट परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में हर वक्‍त खड़ी नजर आईं.

 








 




View this post on Instagram




 

Ranbir Kapoor, Ayan Mukerji, Neetu Kapoor, Riddhima Kapoor and Alia Bhatt at the pooja held for #RishiKapoor ji! 🙏♥️ . . . . #ranbirkapoor #ayanmukerji #aliabhatt #riddhimakapoorsahni #neetukapoor #rishikapoor #instadaily #instagram #instagood #celebrity #spotting #bollywood #paparazzi #varinderchawla


A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on











कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आलिया भी रणबीर कपूर के परिवार के साथ नजर आ रही हैं.

 




 




इतना ही नहीं, सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पिता के अंतिम संस्‍कार में नहीं पहुंच सकीं बेटी रिद्धिमा कपूर को भी आलिया ने ही अपने फोन के जरिए लाइव वीडियो से ये सारी प्रक्रिया दिखाई.



आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकियों की खबरें पिछले 2 साल से सामने आ रही हैं. इसी बीच ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर भी सामने आई. ल्‍यूकेमिया से पीड़‍ित ऋषि कपूर का अमेर‍िका में इलाज कराया गया था. इस दौरान भी आलिया, रणबीर के साथ अमेरिका में उन्‍हें देखने पहुंची थीं. ये जोड़ी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में साथ नजर आने वाली है. आलिया भट्ट के साथ ही अयान मुखर्जी भी इस मौके पर साथ नजर आए.

भावुक रणबीर कपूर, नीतू और आल‍िया भट्ट.


बता दें कि ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे. 29 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत खराब होने और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराए जाने की चर्चाएं हुईं. वहीं इसके दूसरे ही दिन 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन की खबर ने सभी को गहरा सदमा दिया. उनके निधन के बाद उनकी बेटी दिल्ली में फंसी रह गईं. लॉकडाउन के चलते वो पहुंच नहीं पाई थीं. दो दिन बाद वो जब दिल्ली से मुंबई पहुंचीं तो पूजा की गई.

ये भी पढ़ें :-ऋषि कपूर के अस्थि विसर्जन के बाद पत्नी नीतू कपूर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading