आल‍िया भट्ट ने फैंस की ड‍िमांड पर द‍िखाई 'ब्रह्मास्त्र' झलक, रणबीर कपूर के साथ ल‍िया 'मां' का आशीर्वाद

न‍िर्देशक अयान मुखर्जी, आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर.

न‍िर्देशक अयान मुखर्जी, आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर.

आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) स्‍टारर फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का लंबे समय से इंतजार क‍िया जा रहा है. ऐसे में फैंस की ड‍िमांड पर आलि‍या ने इसकी खास तस्‍वीरें शेयर की हैं.

  • Share this:
आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) स्‍टारर फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का लंबे समय से इंतजार क‍िया जा रहा है. 'ब्रह्मास्त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी ज‍िसकी पहली कड़ी पर प‍िछले दो साल से काम हो रहा है. इसी फिल्‍म के दौरान आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की भी जोड़ी बन गई है. ऐसे में अब अपने फैंस की स्‍पेशल ड‍िमांड पर आल‍िया ने इस फिल्‍म के सेट से नई तस्‍वीरें साझा की हैं. इन तस्‍वीरों में आल‍िया, रणबीर और इस फिल्‍म के न‍िर्देशक अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं.

अपनी इन नई तस्‍वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने ल‍िखा, 'इस सफर से जुड़ना एक आश‍िर्वाद था और इन दो लड़कों ने सारा मैज‍िक क‍िया है.'





इस तस्‍वीर में आल‍िया अयान और रणबीर के बराबर द‍िखने के ल‍िए पैर ऊंचे करते हुए नजर आ रही हैं.
alia bhatt, ranbir kapoor



इस फिल्‍म में साउथ के सुपरस्‍टार नागार्जुन भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में वह एक फाइट सीक्वेंस की शूटिंग के लिए मुंबई में थे. फिल्म से जुड़ा ताजा अपडेट ये है कि नागार्जुन की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके साथ ही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी होने की खबर है. फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं और वह जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज