आलिया भट्ट ने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर मांगा थोड़ा प्यार, सेलेब्स ने लुटाया दुलार

आलिया भट्ट ने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर कर मांगा थोड़ा प्यार, सेलेब्स ने लुटाया दुलार
आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने प्यार बांटने का संदेश दिया है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के निधन के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर जिस तरह से स्टार किड्स पर निशाना साधा जा रहा है, उससे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी परेशान नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें भी ट्रोल किया. हाल ही में आलिया ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर कर लोगों से प्यार बांटने की अपील की है. आलिया की इस बेहद खूबसूरत तस्वीर पर उनकी मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्यार दे रहे हैं.

ट्रोलिंग के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पोस्ट थोड़े कम हो गए हैं, पहले आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने प्यार बांटने का संदेश दिया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट के कैप्शन में आलिया ने लिखा- कुछ प्यार भी बांटिए.
View this post on Instagram

spread some love

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on



आलिया की इस तस्वीर पर मां सोनी राजदान के साथ, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, रिद्धिमा कपूर साहनी, बिपाशा बसु, दिया मिर्जा सहित कई लोगों ने कमेंट किया है.



नेपोटिज्म पर के मामले पर बहुत से सेलेब्स उनके सपोर्ट में भी सामने आए. लेकिन आलिया ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा बनीं चाची, जेठानी सोफी टर्नर के घर आया नन्हा मेहमान

वर्कफ्रंट की बात करें तो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म सड़क 2 रिलीज होगी. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी हैं. इसके साथ ही वह  'ब्रह्मास्त्र' के लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं, लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग अटक गई. फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए नजर आएंगे. उनके साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading