Home /News /entertainment /

alia bhatt shares her pic on instagram arjun kapoor teases her

आलिया भट्ट को विदेश में आई पति रणबीर कपूर की याद! अर्जुन कपूर ने यूं एक्ट्रेस को चिढ़ाया

आलिया भट्ट के कैप्शन को देख अर्जुन कपूर ने उन्हें चिढ़ाने का मौका नहीं छोड़ा. (फोटो साभार: 
aliaabhatt/instagram)

आलिया भट्ट के कैप्शन को देख अर्जुन कपूर ने उन्हें चिढ़ाने का मौका नहीं छोड़ा. (फोटो साभार: aliaabhatt/instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश में हैं. उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी तस्वीरों को देख अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भला कहां चुप बैठने वाले थे. उन्होंने आलिया भट्ट को चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की वजह से विदेश में शूटिंग कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो धूप में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट ने पीले रंग का टॉप और ऑलिव ग्रीन टाइट्स पहन रखा था. साथ ही अपने नो मेकअप लुक में काफी रिलैक्स मूड में लग रही हैं.

आलिया भट्ट ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में आलिया भट्ट ने अपनी आखें बंद कर रखी हैं और ऊपर की ओर सिर कर रखा है. वहीं, दूसरी तस्वीर में जमीन पर लेटी नजर आ रही हैं और तीसरी तस्वीर में अपने चेहरे पर हाथों को रख कर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है, ‘सिर्फ मेरी सनशाइन दे दो और मैं अपने रास्ते पर चलूंगी.’  उनके इस कैप्शन को पढ़ एक्टर अर्जुन कपूर ने तो मान लिया है कि कैप्शन के जरिए उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात की है.

अर्जुन कपूर ने चिढ़ाया
उनके इस कैप्शन को देख अर्जुन कपूर भला कहां चुप बैठने वाले थे. उन्होंने आलिया भट्ट को चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अर्जुन कपूर ने तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा है, ‘सनशाइन मुंबई में लंव रंजन के साथ शूटिंग कर रहा है.’ अर्जुन कपूर ने रणबीर कपूर के बारे में हिंट देकर आलिया भट्ट को चिढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अर्जुन कपूर ने साथ ही लॉफिंग इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. लोगों को आलिया भट्ट की तस्वीरों के सााथ अर्जुन कपूर का कॉमेंट भी पसंद कर रहे हैं.

Alia Bhatt shares her pic on instagram arjun kapoor teases her

आलिया भट्ट के कैप्शन को पढ़ अर्जुन कपूर ने भी कॉमेंट किया है.
(फोटो साभार: aliaabhatt/instagram)

अप्रैल में हुई थी शादी
आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस साल अप्रैल में पूरी के साथ शादी रचाई थी. दोनों की शादी रणबीर कपूर के घर वास्तु पर हुई थी. शादी के पहले ये कपल लगभग 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. इस शादी में आलिया और रणबीर के परिवार के सदस्य और खास दोस्त शामिल हुए थे.

Alia Bhatt shares her pic on instagram arjun kapoor teases her

आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को भी शेयर किया है. (फोटो साभार:
aliaabhatt/instagram)

हॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त
आलिया भट्ट की बातें करें वो फिलहाल Gal Gadot के साथ पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस नेटफ्लिक्स थ्रिलर शो में Jamie Dornan भी नजर आएंगे. शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले आलिया भट्ट ने लिखा था, ‘पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जा रही हूं. न्यूकमर जैसा फिर से महसूस हो रहा है. आप मुझे विश कर सकते हो..मैं नर्वस हूं.’

बॉलीवुड प्रोजेक्ट
आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी दिखेंगे. साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर की ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इस साल रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Arjun kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर