Home /News /entertainment /

alia bhatt shares throwback pic with rishi kapoor and says always and forever pr

आलिया भट्ट ने अपने दिवंगत ससुर ऋषि कपूर को किया याद, Throwback तस्वीर शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात!

दिवंगत ससुर को आलिया ने किया याद. (फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)

दिवंगत ससुर को आलिया ने किया याद. (फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ना सिर्फ जानते थे बल्कि आलिया को बेहद प्यार भी करते थे. पूरी फैमिली के साथ कई बार आलिया समय बिताती थीं. आज उनकी पुण्यतिथि पर आलिया को भी अपने ससुर ऋषि के साथ बिताए दिनों की यादें ताजा हो गई.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में रणबीर कपूर से शादी कर कपूर खानदान की बहू बनी हैं. दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने बेटे के सिर पर सेहरा बंधा देखना चाहते थे लेकिन आलिया-रणबीर की शादी से पहले ही 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह गए. ऋषि कपूर भले ही शादी में नहीं थे लेकिन कपूर फैमिली ने उन्हें हर मौके पर याद किया. अगर शादी पर होते तो अपनी आदत के अनुसार इकलौते बेटे की शादी में जमकर मस्ती करते. खैर होनी को कौन टाल सकता है, लेकिन आज उनकी पुण्यतिथि पर पूरा कपूर खानदान शोकाकुल है. ऐसे आलिया भी उन्हें याद कर भावुक हो रही हैं.

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर उनकी वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. आज का दिन इस फैमिली के लिए काफी दुखद है. ऋषि कपूर ना सिर्फ एक महान कलाकार थे बल्कि एक अच्छे पति, पिता और इंसान भी थे. इसलिए उनके साथ बिताए पलों को भुला पाना किसी के लिए आसान नहीं है.

आलिया को आई ऋषि कपूर की याद!
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को ऋषि कपूर ना सिर्फ जानते थे बल्कि आलिया को बेहद प्यार भी करते थे. पूरी फैमिली के साथ कई बार आलिया समय बिताती थीं. अब आलिया उनकी ऑफिशियली बहू बन गई हैं. ऋषि की पुण्यतिथि  पर आलिया को भी अपने ससुर के साथ बिताए दिनों की याद आ गई.

आलिया ने ऋषि कपूर के साथ बिताए दिनों की यादें शेयर की
ऋषि कपूर की बहू आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्लैक एंड व्हाइट पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया अपने सास-ससुर और पति के साथ दिख रही हैं. ऋषि कपूर, नीतू कपूर और रणबीर कपूर के साथ आलिया बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अपने होने वाले सास-ससुर के साथ उनकी शानदार बॉन्डिंग भी नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर कर आलिया ने लिखा ‘हमेशा…और सदा के लिए’.  इसके साथ ही हार्ट इमोजी शेयर की है.

(फोटो साभार: aliaabhatt/Instagram)

ये भी पढ़िए-Rishi Kapoor Death Anniversary: ऋषि कपूर को एक पल के लिए भी नहीं भूल पाईं नीतू, मां-बेटी ने शेयर की UNSEEN PIC

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट को ऋषि कपूर अपनी बेटी की तरह मानते थे. उन्हें बेटे रणबीर कपूर की दुल्हनिया के रुप में देखना भी चाहते थे. आलिया का नेचर उन्हें बहुत पसंद था.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor, Rishi kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर