होम /न्यूज /मनोरंजन /TIME 100 Impact: स्पीच देते वक्त आलिया भट्ट को होने वाले Baby ने मारे लगातार किक, 'मॉम टू बी' का मजेदार खुलासा

TIME 100 Impact: स्पीच देते वक्त आलिया भट्ट को होने वाले Baby ने मारे लगातार किक, 'मॉम टू बी' का मजेदार खुलासा

आलिया भट्ट ने टाइम अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच दी.  (फोटो साभार: Twitter@ aliaabhattxfans)

आलिया भट्ट ने टाइम अवॉर्ड जीतने के बाद स्पीच दी. (फोटो साभार: Twitter@ aliaabhattxfans)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच वह सिंगापुर में टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड में ...अधिक पढ़ें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को सिंगापुर में टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अवॉर्ड मिलने के बाद मॉम टू बी आलिया ने अपनी खामियों को करियर, खामियों और पर्सनैलिटी को लेकर बेहतरीन स्पीच दी. उन्होंने खुलासा किया कि स्पीच के दौरान के उनके होने वाले बेबी ने लगातार कई बार किक मारी. आलिया ने अपनी स्पीच में कहा कि कुछ भी बुद्धिमानी वाली बातें करने से पहले थोड़ा दवाब महसूस करती थी. उन्हें लगता था कि वह लोगों को कैसे बताएंगी वह कितनी प्रतिभाशाली और मेहनती हैं.

आलिया भट्ट ने कहा, “मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था, तो मैंने सोचा था कि मैं एक दिन दुनिया को कैसे संभालूंगी. कैसे हर कोई, हर जगह जानेगा कि मैं कौन हूं और मैं कितना मेहनती, प्रतिभाशाली, बुद्धिमान और फ्लॉलेस हूं. मैं परफेक्ट बनना चाहती थी और मैं चाहती थी कि दुनिया इसे जाने.”

हालांकि, आलिया भट्ट ने कहा कि वह नहीं जानती कि उन्होंने यह सब कैसे हासिल किया. उन्होंने कहा, “आज रात, मैं अपनी खूबियों के साथ-साथ अपनी खामियों का जश्न मनाने के लिए आप सभी के साथ एक पल बिताना चाहती हूं. उदाहरण के लिए, मेरी स्पेलिंग में गलतियां होती हैं. लेकिन मुझे पता है कि कमजोर व्यक्ति को क्या कहना है. मुझे भूगोल का ज्ञान नहीं है. मुझे डायरेक्शन का नहीं पता होता. लेकिन मेरे मन में अलग-अलग संस्कृतियों के प्रति सम्मान है.”

आलिया ने बेबी को लेकर किया खुलासा

आलिया भट्ट ने अपनी फैमिली का भी आभार जताया. आखिर में उन्होंने अपने होने वाले बेबी के बारे में कहा, “जब इम्पैक्ट की बात आती है, तो मुझे उम्मीद है कि मैं हर संभव तरीके से ऐसा करना जारी रख सकती हूं. लेकिन अभी के लिए, इस पुरस्कार ने सच में मुझ पर और मेरे छोटे बच्चे पर प्रभाव डाला है, जिसने इस पूरे भाषण के दौरान मुझे लगातार लात मारी है. बहुत-बहुत धन्यवाद.”

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्में

बात करे वर्कफ्रंट की, तो आलिया भट्ट को आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ में पति रणबीर कपूर के साथ काम किया. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला है. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ शामिल हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें