Home /News /entertainment /

alia bhatt spotted for first time after wedding with ranbir kapoor look at her pics

शादी के बाद पहली बार बाहर निकलीं आलिया भट्ट, बिंदी और मेहंदी लगाए कुछ यूं आईं नजर

14 अप्रैल को लगभग 5 सालों के रिलेशनशिप के बाद आलिया-रणबीर कपूर ने शादी रचाई. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

14 अप्रैल को लगभग 5 सालों के रिलेशनशिप के बाद आलिया-रणबीर कपूर ने शादी रचाई. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी की सभी रस्मों को निभाने के बाद एक्ट्रेस अब वापस काम पर लौट गई हैं. आलिया भट्ट मंगलवार को शादी के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आईं. इस दौरान आलिया भट्ट ने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहन रखा था और वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को लगभग 5 सालों के रिलेशनशिप के बाद शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) रचाई. शादी की सभी रस्मों को निभाने के बाद एक्ट्रेस अब वापस काम पर लौट गई हैं. आलिया भट्ट मंगलवार को कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इस दौरान आलिया भट्ट ने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहन रखा था. हल्के रंग के सूट में खुले बालों के साथ आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल भी हो रही हैं.

आलिया भट्ट के साथ इस दौरान मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे. ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ छोटी सी बिंदी लगाई आलिया भट्ट की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. एक्ट्रेस बिल्कुल सिंपल लुक में थीं और लोगों को उनका ये लुक पसंद भी आ रहा है. आलिया भट्ट ने अपना वेडिंग रिंग भी पहन रखा था. मिली जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए बाहर गई हैं.

हनीमून का नहीं है समय
अटकलें लगाई जा रही थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बाद अफ्रीका हनीमून पर जा सकते हैं. लेकिन, अब यह साफ हो गया है कि फिलहाल इस स्टार कपल के पास वेकेशन का समय नहीं है. अपने रिसेप्शन के अगले ही दिन रणबीर कपूर भी टी सीरिज के ऑफिस में स्पॉट किए गए थे. रणबीर कपूर भी अपने अगले प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं तो आलिया भट्ट भी अब 5 दिनों बाद काम पर वापसी कर चुकी हैं.

Alia bhatt spotted for first time after wedding with ranbir kapoor look at her pics

आलिया भट्ट शादी के बाद पहली बार कुछ इस अंदाज में नजर आईं. (फोटो साभार: viralbhayani/instagram)

इस फिल्म की शूटिंग के लिए निकलीं आलिया
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट फिलहाल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग करने के लिए जैसलमेर रवाना हुई हैं. इसके लिए आलिया भट्ट ने प्राइवेट जेट से जैसलमेर के लिए उड़ान भरी. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट रणवीर सिंह के ऑपोजिट नजर आएंगी. इसके पहले दोनों ‘गल्ली बॉय’ में साथ काम कर चुके हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ आएंगे नजर आलिया-रणबीर
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बात करें तो दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म होगी. ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में पहली बार दोनों साथ नजर आएंगे इसलिए रणबीर और आलिया के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर