मालदीव्स से लौटने के बाद आलिया भट्ट ने शुरू किया सोशल वर्क, शेयर किए कोविड हेल्पलाइन नंबर

आलिया भट्ट. (फोटो साभार :aliaabhatt/instagram)

आलिया भट्ट. (फोटो साभार :aliaabhatt/instagram)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में कोरोना को मात दिया हैं. कोरोना के दर्द को वह अच्छी तरह से समझती हैं. इसलिए कोरोना मरीज जब अस्पताल और ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं, ऐसे में आलिया सोशल वर्क के जरिए लोगों की मदद कर रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर लोगों को परेशान कर दिया. देश के बिगड़ते हालातों के बीच अब बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. मालदीव्स में वेकेशन मनाकर वापस लौटने के बाद अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल वर्क शुरू कर दिया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में कोरोना को मात दिया हैं. कोरोना के दर्द को वह अच्छी तरह से समझती हैं. इसलिए कोरोना मरीज जब अस्पताल और ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं, ऐसे में आलिया सोशल वर्क के जरिए लोगों की मदद कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव आलिया महाराष्ट्र से पंजाब तक के करीब 8 जगह के हेल्पलाइन नंबर्स के साथ एक गैर सरकारी संगठन का नंबर भी शेयर किया है, जहां कोविड पीड़ितों का इलाज संभव हो रहा है.

Alia Bhatt, Alia Bhatt started social work, Alia Bhatt shares Covid 19 helpline number, मालदीव्स, आलिया भट्ट, कोविड हेल्पलाइन नंबर, आलिया भट्ट सोशल वर्क


दरअसल, आलिया भट्ट ने पत्रकार फेय डिसूजा के साथ मिलकर कोविड 19 से जुड़ी जानकारी को इकट्ठा कर सोशल मीडिया पर शेयर करने की योजना बनाई थी, जिससे लोगों तक सही मदद पहुंच जा सके, यही वजह है कि वह पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग शहरों के कोविड-19 हेल्पलाइन नंबर्स की लिस्ट शेयर कर रही हैं.

Alia Bhatt, Alia Bhatt started social work, Alia Bhatt shares Covid 19 helpline number, मालदीव्स, आलिया भट्ट, कोविड हेल्पलाइन नंबर, आलिया भट्ट सोशल वर्क

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को बताया, 'यह अनिश्चितताओं का दौर है. इंफ्रास्ट्रक्चर और इन्फोर्मेशन इन पलों की जरूरत हैं. इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जो भी हम कर सकते हैं. उसका बहुत ही कम वक्त है. लेकिन हम प्रासंगिक जानकारियों की सूचनाओं को पहचानने और उनको बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं.'



आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है. कोरोना  का बढ़ता ग्राफ बता रहा है कि देश में कोरोना के हालात बेकाबू हो गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना के नए मामले सामने आने के बाद देश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या एक करोड़ 91 लाख 64 हजार 969 हो गई है. पिछले 24 घंटे में कारोना वायरस संक्रमण के 4,01,993 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 3523 लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज