आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कोविड पॉजिटिव रणबीर कपूर के लिए एक्ट्रेस ने लिखा मैसेज

आलिया भट्ट ने पोस्टपोन की बर्थडे पार्टी (फोटो साभार : ranbir_kapoooor/ Instagram)

आलिया भट्ट ने पोस्टपोन की बर्थडे पार्टी (फोटो साभार : ranbir_kapoooor/ Instagram)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति की जांच की जा रही है. हालांकि भंसाली की मां कोविड-19 निगेटिव निकली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 6:30 PM IST
  • Share this:
मुंबईः रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी कोविड टेस्ट कराया था. आलिया के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था. संजय लीला भंसाली के संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति की जांच की जा रही है. संजय लीला भंसाली की मां भी कोविड-19 निगेटिव निकली है.

इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म के करीबी सूत्र ने बताया, 'संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव हैं और वह क्वारंटीन हो गए हैं. जब से संजय और रणबीर के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर सामने आई है, तब से आलिय ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है. उन सभी लोगों की जांच की गई है, जो संजय के संपर्क में आए थे.'

संजय की मां लीला भंसाली ठीक हैं. वे कहते हैं, 'संजय ने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सबसे पहले अपनी मां का टेस्ट करवाया. उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से वह भी क्वारंटीन हो गई हैं.' वहीं आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया है.



alia bhatt, ranbir kapoor
(photo credit: instagram/@aliaabhatt)



बता दें कि नीतू कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा कि आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है, वो इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. रणबीर फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं. नीतू सिंह से पहले रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज