Home /News /entertainment /

भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया

भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट सीखेंगी ये नई बोली

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट सीखेंगी ये नई बोली

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiyawadi) अगले साल यानी 2020 में 11 सितंबर को रिलीज होगी. आलिया भट्ट के अलावा और कौन से मुख्य कलाकार फिल्म में होंगे, अभी इसका ऐलान नहीं किया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiyawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदार में होंगी. गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म अगले साल यानी 2020 में 11 सितंबर को रिलीज होगी. आलिया भट्ट के अलावा और कौन से मुख्य कलाकार फिल्म में होंगे, अभी इसका ऐलान नहीं किया गया है.  गंगूबाई मुंबई की माफिया क्वीन थी. मुंबई के बड़े माफिया से लेकर नेताओं तक गंगूबाई की पहुंच थी. इसी पहुंच ने उन्हें ‘क्वीन‘ बना दिया था.गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म उनके जीवन पर आधारित होगी.

    न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, जयंतीलाल गडा की पेन इंडिया लिमिटेड के साथ संजय लीला भंसाली गंगूबाई काठियावाड़ी का सह-निर्माण करेंगे. गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा से एक महीने पहले आलिया भट्ट ने कहा था कि वह एक प्रतिष्ठित निर्माता के साथ जल्द ही काम शुरू कर सकती हैं.

    वहीं, संजय लीला भंसाली ‘इंशा-अल्लाह’ नाम की भी फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन फिल्म के प्रोजेक्ट को फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. ‘इंशा-अल्लाह’ में आलिया और सलमान एक साथ नजर आने वाले थे. आलिया की जल्द आने वाली फिल्म की बात करें तो वो है 'ब्रह्मास्त्र'. इसमें आलिया, अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय संग नजर आएंगी. यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है.

    ये भी पढ़ें - 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘वॉर’, कबीर सिंह को भी छोड़ा पीछे

    Tags: Sanjay leela bhansali

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर