लाइव टीवी

भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 8:43 PM IST
भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया
भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiyawadi) अगले साल यानी 2020 में 11 सितंबर को रिलीज होगी. आलिया भट्ट के अलावा और कौन से मुख्य कलाकार फिल्म में होंगे, अभी इसका ऐलान नहीं किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 8:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiyawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदार में होंगी. गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म अगले साल यानी 2020 में 11 सितंबर को रिलीज होगी. आलिया भट्ट के अलावा और कौन से मुख्य कलाकार फिल्म में होंगे, अभी इसका ऐलान नहीं किया गया है.  गंगूबाई मुंबई की माफिया क्वीन थी. मुंबई के बड़े माफिया से लेकर नेताओं तक गंगूबाई की पहुंच थी. इसी पहुंच ने उन्हें ‘क्वीन‘ बना दिया था.गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म उनके जीवन पर आधारित होगी.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, जयंतीलाल गडा की पेन इंडिया लिमिटेड के साथ संजय लीला भंसाली गंगूबाई काठियावाड़ी का सह-निर्माण करेंगे. गंगूबाई काठियावाड़ी की घोषणा से एक महीने पहले आलिया भट्ट ने कहा था कि वह एक प्रतिष्ठित निर्माता के साथ जल्द ही काम शुरू कर सकती हैं.

वहीं, संजय लीला भंसाली ‘इंशा-अल्लाह’ नाम की भी फिल्म बनाने वाले थे, लेकिन फिल्म के प्रोजेक्ट को फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. ‘इंशा-अल्लाह’ में आलिया और सलमान एक साथ नजर आने वाले थे. आलिया की जल्द आने वाली फिल्म की बात करें तो वो है 'ब्रह्मास्त्र'. इसमें आलिया, अमिताभ बच्चन, रणवीर कपूर, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय संग नजर आएंगी. यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें - 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘वॉर’, कबीर सिंह को भी छोड़ा पीछे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 8:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...