Home /News /entertainment /

alia bhatt to fly to jaisalmer for rocky aur rani ki prem kahani film shooting after marriage with ranbir kaoor

आलिया भट्ट घर से निकलने के लिए तैयार, रणबीर कपूर को 'छोड़' जाएंगी राजस्थान!

शादी के बाद काम पर लौटीं आलिया भट्ट ( फोटो साभार इंस्टाग्राम)

शादी के बाद काम पर लौटीं आलिया भट्ट ( फोटो साभार इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding) की शादी 14 अप्रैल को मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर ‘वास्तु’ में हुई थी. अब शादी के बाद रणबीर जहां अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) की शूटिंग के लिए तैयार हैं, तो वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने प्रोजेक्ट के लिए राजस्थान के लिए उड़ान भरने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के दो बड़े सितारे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इन दोनों को दुल्हा-दुल्हन की जोड़ी में देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. शादी के बाद भी आलिया-रणबीर से जुड़ी खबरें मीडिया में छाई हुई हैं. इसी बीच खबर है शादी के बाद अब यह न्यूली मैरिड कपल अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर जहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) की शूटिंग के लिए तैयार हैं, तो वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने प्रोजेक्ट के लिए राजस्थान के लिए उड़ान भरने वाली हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding) की शादी 14 अप्रैल को मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट परिसर ‘वास्तु’ में हुई थी. इस शादी में केवल कपल की फैमिली और फ्रेंड्स शामिल हुए है.

सेट पर की गई थीं स्पॉट
बता दें कि अपनी शादी के एक दिन पहले भी आलिया भट्ट को करण जौहर (Karan Johar) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म के सेट पर देखा गया था. जहां वह रणवीर, और सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ फिल्म के किसी स्पेशल गाने की शूटिंग कर रही थी.

 जैसलमेर में होगी फिल्म की शूटिंग
अब ‘पिंकविला’ की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, रणबीर से शादी करने के बाद वह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की अधूरी शूटिंग पूरी करने के लिए जैसलमेर के लिए उड़ान भरने वाली हैं.फिल्म की अब बाकि शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर शहर में होने वाली हैं. शूटिंग के लिए आज आलिया उड़ान भरने वाली हैं.

अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक लव स्टोरी है. इसमें रणवीर-आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे.फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म एक उत्तर भारतीय लड़के और एक बंगाली लड़की के बीच प्रेम कहानी है. जो दिल्ली में रहते हैं. चर्चा है कि रणवीर सिंह उत्तर भारतीय लड़के और आलिया भट्ट बंगाली लड़की की भूमिका नजर आएंगे.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर