लाइव टीवी

बॉडीगार्ड से बद्तमीजी कर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, फैन्स बोले रणबीर कपूर का असर है

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 11:37 AM IST
बॉडीगार्ड से बद्तमीजी कर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, फैन्स बोले रणबीर कपूर का असर है
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट.

आलिया भट्ट का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें तरह-तरह के कमेंट आ रहे है. सोशल मीडिया यूजर्स आलिया को उनके बर्ताव का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 11:37 AM IST
  • Share this:
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उन स्टार्स में से एक हैं जो हर वक्त सुर्खियों में छाए रहते हैं. कभी अपने स्टाइल तो कभी रणबीर कपूर की वजह से खबरों में रहने वाली आलिया इस बार अपने बर्ताव की वजह से लाइम लाइट में है. दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया अपने बॉडी गार्ड से थोड़ा रूड(असभ्य) तरीके से बात करती नजर आ रही हैं. आलिया के इस तेवर का वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में आप देखेंगे कि आलिया गाड़ी से उतरती हैं. वहां उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए पैपपाजी और फैन्स मौजूद थे. गाड़ी से निकलते ही उनके सिक्योरिटी गार्ड भीड़ से बचाने के लिए आगे निकलते हैं. इस पर आलिया चलते-चलते रुकती हैं और सिक्योरिटी गार्ड से कहती हैं कि वह आगे चले. आलिया कहती हैं, 'आप लोग जाइए आगे, आप लोग चलिए.' आलिया के चेहरे से लग रहा है कि वह ये कहते हुए अच्छे मूड में नहीं थीं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#aliabhatt on location


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






अब आलिया का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें तरह-तरह के कमेंट आ रहे है. सोशल मीडिया यूजर्स आलिया को उनके बर्ताव का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं. अजय ने लिखा, रणबीर कपूर का असर है. वो भी मीडिया और फैन्स के साथ बद्तमीजी से बात करता है. फातिमा ने लिखा, इनकी बॉडी को जो गार्ड करते हैं उनसे तो तमीज से बात करती नहीं और कैमरा के सामने अच्छे होने वाला चेहरा लेकर आ जाते हैं. कहते हैं सबको रिस्पेक्ट देनी चाहिए. बॉलीवुड के भाई बहनों खुद तो समझ लो कि रिस्पेक्ट क्या है? एक यूजर ने लिखा, इस ऐटिट्यूड का मतलब क्या है? वह आपके बॉडी गार्ड हैं. उनकी इज्जत करिए.

alia bhatt

यह भी पढ़ें:

फटे पैंट की वजह से ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, लोगों किए ऐसे कमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 11:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...