लाइव टीवी

VIDEO: स्‍टेज पर झूठ बोल रही थीं आलिया भट्ट, पर यूं सामने आ गया सच

News18India
Updated: October 15, 2019, 3:38 PM IST
VIDEO: स्‍टेज पर झूठ बोल रही थीं आलिया भट्ट, पर यूं सामने आ गया सच
आल‍िया भट्ट फ‍िल्‍म 'कलंक' की असफलता पर बात कर रही थीं.

रविवार को मुंबई में जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स 2019 (Jio MAMI Movie Mela with Star) इवेंट में आलिया (Ali Bhatt) और करीना (Kareena Kapoor) एक साथ नजर आईं.

  • News18India
  • Last Updated: October 15, 2019, 3:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अलिया भट्ट (Ali Bhatt) के बीच रिश्‍ते और प्‍यार की खबरें पिछले एक साल से लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं. हालांकि आलिया भट्ट अक्‍सर इस बारे में कुछ भी बोलने से बचती हैं, लेकिन हाल ही में एक इवेंट में जब आलिया स्‍टेज पर रणबीर कपूर से जुड़ा झूठ बोलने की कोशिश करती नजर आईं तो उनका झूठ सब के सामने आ गया. मजेदार बात ये है कि इस समय रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी स्‍टेज पर ही आलिया के पास बैठी थीं.

मुंबई में जियो मामी मूवी मेला विद स्टार्स 2019 (Jio MAMI Movie Mela with Star) इवेंट में करण जौहर करीना और आलिया से उनके फिल्‍मी करियर से जुड़े सवाल पूछ रहे थे. तभी आलिया की हाल ही में फ्लॉप हुई फिल्‍म 'कलंक' पर सवाल करते हुए करण जौहर ने पूछा, 'तब तुम कैसा महसूस करती हो जब तुम एक फिल्‍म के लिए जीतोड़ मेहनत करती हो लेकिन वो बॉक्‍स ऑफिस पर काम नहीं करती और फ्लॉप हो जाती है. जैसा 'कलंक' के साथ हुआ.' इसपर आलिया ने कहा, 'सच कहूं तो कलंक के साथ ये होगा इसके लिए मैं तैयार थी. क्‍योंकि रिलीज से एक दिन पहले ही मैंने फिल्‍म देखी थी और मैं समझ गई थी. लेकिन ये इतनी बुरी तरह फ्लॉप होगी ये नहीं सोचा था. लेकिन बाद में मुझे जिस बात का सबसे ज्‍यादा दुख हुआ कि मैं हमेशा सोचती थी कि मेहनत का फल जरूर मिलता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.'

इसी पर आगे बोलते हुए आलिया थोड़ा अटकते-अटकते हुए बोलीं, 'तो मैं इसी से जुड़ा अपने एक.. एक दोस्‍त से बात की..' तभी बीच में होस्‍ट करण जौहर बोले, 'हां, तो रणबीर (कपूर) ने क्‍या कहा??' यह सुनते ही आलिया बुरी तरह झेंप गईं और दर्शक जोर से हंस पड़े. आलिया ने कहा, 'सिर्फ आप यहां बैठो हो इसलिए ये नाम सामने आया है.'



बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर के बीच की नजदीकियां फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' के सेट से शुरू हुई हैं. दोनों बुल्‍गेरिया में इस फिल्‍म की शूटिंग साथ की है. यह फिल्‍म भी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन में ही बन रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 3:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...