आलिया भट्ट ने बताई चाहत, डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए किस शर्त पर करेंगी काम

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अगली फिल्म “सड़क 2” कोरोना वायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से ओटीटी मंच डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने को तैयार है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह डिजिटल चैनलों पर थ्रिलर शो करना चाहेंगी. हाल ही में रिलीज हुई सुष्मिता सेन अभिनीत वेब सीरीज “आर्या” का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि वेब चैनलों ने कलाकारों को अपनी योग्यता प्रदर्शित करने के लिए एक नया मंच प्रदान किया है. उन्होंने कहा, “पश्चिमी देशों में ही नहीं बल्कि यहां भी कलाकार सीधे ओटीटी मंचों के लिए काम कर रहे हैं. वेब(इंटरनेट) ने कलाकारों को अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए एक बड़ा मौका दिया है.”

कई फिल्मों में एक साथ काम करने वाले अभिनेता वरुण धवन के साथ एक ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में आलिया ने कहा, “अगर मुझे जासूसी कहानी पर आधारित कुछ एसा मिलता है जिससे मैं कनेक्ट कर पाऊं तो मैं जरूर करना चाहूंगी. यह काफी मजेदार होगा.”

आलिया की अगली फिल्म “सड़क 2” कोरोना वायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से ओटीटी मंच डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने को तैयार है.



यह भी पढ़ेंः अक्षय और सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग, ट्वीट कर लोगों ने कही ये बात
यह फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. इसमें आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट् के साथ काम कर रही हैं जो दो दशक बाद निर्देशक के रुप में वापसी कर रहे हैं. ‘सड़क 2’ 1991 में पूजा भट्ट और संजय दत्त अभिनीत फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. इसमें निर्देशक महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट, संजय दत्त के साथ आलिय भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज