Home /News /entertainment /

alia bhatt wants two babies said to her friend akansha ranjan kapoor watch video ps

VIDEO: आलिया भट्ट को एक नहीं दो बेटों की है चाहत, कहा था- 'बच्चों के नाम भी सोच रही हूं'

आलिया भट्ट ने आज ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने आज ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वह जल्दी इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. इस खबर से आलिया के परिवार से लेकर उनके फैंस सभी खुश हैं. लेकिन, होने वाले बेबी की मासी और आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पैरेंट्स बनने से अब कुछ ही कदम दूर हैं. अभिनेत्री ने आज ही फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने अपने सोनोग्राफी सेशन की फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि वह जल्दी इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. इस खबर से आलिया के परिवार से लेकर उनके फैंस सभी खुश हैं. लेकिन, होने वाले बेबी की मासी और आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है.

आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही कई वीडियोज भी अब चर्चा में आ गए हैं, जिनमें से एक आलिया और आकांक्षा के बीच की बातचीत का वीडियो भी शामिल है. आकांक्षा और आलिया भट्ट का एक थ्रोबैक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें आलिया अपनी दोस्त से अपने दिल की बात कह रही हैं. वीडियो में आलिया को बच्चों के बारे में भी बात करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

आलिया-आकांक्षा का थ्रोबैक वीडियो वायरल
‘आप अपनी बेस्ट फ्रेंड को कितने अच्छे से जानती हैं’ सेशल से आलिया और आकांक्षा का यह वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आलिया को पेपर का एक टुकड़ा उठाते देखा जा सकता है, जिसमें एक सवाल लिखा है और ये सवाल है- ‘मुझे (आलिया भट्ट) कितने बच्चे चाहिए?’ इसके जवाब में आलिया और आकांक्षा दोनों ‘दो’ जवाब देती हैं. वहीं आकांक्षा आगे बताती हैं कि आलिया को दो बेटे चाहिए. इस पर आलिया हंसती हैं और आकांक्षा की बातों पर हामी भरती हैं.

आलिया कहती हैं कि उन्हें दो लड़के चाहिए. बता दें, आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर आलिया के लिए एक बधाई नोट भी शेयर किया है. उन्होंने आलिया की शेयर की गई फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और अपने जल्दी ही मासी बनने की खुशी जाहिर की है. आलिया ही नहीं, रणबीर कपूर का भी एक वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात कर रहे हैं. रणबीर कपूर का यह वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का है, जिसमें अभिनेता को अपनी फैमिली पर चर्चा करते देखा जा सकता है.

Tags: Akansha Ranjan Kapoor, Alia Bhatt, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर