अस्पताल में भर्ती थीं आलिया भट्ट, अगले दिन ही 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर लौटीं

आलिया भट्ट की ये फिल्म इस साल रिलीज होगी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. अधिक थकावट के कारण उन्हें रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. उन्हें उसी दिन छुट्टी दे दी गई. वे अगले दिन फिर से शूटिंग पर लौट आईं.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. फिल्म दिसंबर 2019 में शुरू कर दी गई थी, लेकिन पिछले साल कोरोनावायरस महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन से इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी. जब साल 2020 खत्म होने की ओर अग्रसर था तब इसकी शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई थी. लेकिन एक दिन पहले रविवार को इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

    आलिया भट्ट लंबे ब्रेक के बाद दिसंबर 2020 के महीने में वापस शूटिंग करने के लिए वह रणथंभौर नेशनल पार्क में थीं. इसके बाद एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी, लेकिन अधिक थकावट के कारण उन्हें रविवार 17 जनवरी को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. कुछ देर आराम करने और ताकत हासिल करने के बाद उन्हें उसी दिन छुट्टी दे दी गई. आलिया भट्ट बॉलीवुड में बहुत ही पेशेवर कलाकार मानी जाती हैं. अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए वे अगले दिन सोमवार (18 जनवरी, 2021) को ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सेट पर लौट आईं थीं.

    गंगूबाई काठियावाड़ी शीर्षक की ‘गंगूबाई’, जिसे इतिहास के पन्नों में द मैडम ऑफ कामाथीपुरा के रूप में याद किया जाता है, को कम उम्र में वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया था. बाद में अपने कई क्रूर गैंगस्टर्स ग्राहकों के दम पर अत्यंत प्रभावशाली दलाल बन गईं.फिल्म को इस साल 2021 की दीवाली पर रिलीज करने की योजना है.

    फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पहले 11 सितम्बर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं की जा सकी है. इससे पहले फिल्म के प्रोडक्शन के करीब एक साल बाद यह एक कानूनी मुसीबत में फंस गई है.

    गंगूबाई के गोद लिए बेटे बाबूजी राओजी शाह ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली और हुसैन जैदी पर केस दर्ज कराया है. हुसैन जैदी ‘माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ किताब के लेखक हैं, जिस पर फिल्म बन रही है. शाह ने यह दावा किया है कि किताब के कुछ हिस्से सम्मानजनक नहीं हैं और उनकी निजता, स्वतंत्रता और स्वाभिमान को चोट पहुंचाते हैं. उन्होंने प्रोडक्शन पर रोक लगाने की मांग की है.

    साथ ही उन्होंने यह भी मांग की है कि किताब के कुछ चैप्टर्स को हटाया जाए और उसके सर्कुलेशन पर भी रोक लगाई जाए. बॉम्बे सिविल कोर्ट में मामले से जुड़ी पहली सुनवाई हो चुकी है. इसके अलावा आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मस्त्र' और 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में भी दिखाई देंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.