करन जौहर को पापा कहती हैं आलिया भट्ट !

करन जौहर को पापा कहती हैं आलिया भट्ट !
आलिया ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

आलिया ने अपनी इस पोस्ट से साबित कर दिया है कि वह करन की कितनी रिस्पेक्ट करती हैं और उनके बीच किस तरह की बॉन्डिंग है.

  • Share this:
बॉलीवुड फिल्म मेकर करन जौहर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने जिस अंदाज में उन्हें विश किया है. शायद ये देखकर उनकी आंखें ही भर आएं. आलिया ने अपनी इस पोस्ट से साबित कर दिया है कि वह करन की कितनी रिस्पेक्ट करती हैं और उनके बीच किस तरह की बॉन्डिंग है. उन्होंने सभी की तरह तस्वीर तो शेयर की लेकिन उसके साथ जो कैप्शन लिखा वो किसी का भी दिल छू लेगा.

आलिया ने लिखा, Happy birthday my father, my friend, my life teacher, my selfie-teacher! I must’ve done something right in my last life to deserve an all in one relationship with a beautiful soul like you. Love you to the moon and back karan. Thank you for being you. Miss you ❤️

इस कैप्शन के जरिए आलिया ने कहा कि उन्होंने पिछली जिंदगी में जरूर कोई अच्छे काम किए होंगे. तभी इस जन्म में उन्हें करन जैसा खूबसूरत इंसान मिला. आलिया की इस पोस्ट पर सभी फैन्स करन को बर्थडे विश कर रहे हैं.



वैसे अगर आप आलिया के 'मिस यू' को लेकर कनफ्यूज हैं तो बता दें कि वह फिलहाल अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए विदेश में हैं. इसलिए वह करन की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो पाएंगी.







यह भी पढ़ें:

अब इस एक्ट्रेस के गॉड फादर बने सलमान !
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading