आलिया भट्ट ने BFF आकांक्षा रंजन को खास अंदाज में दी बर्थडे की बधाई, कुछ इस तरह मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

(photo credit: instagram/aliaabhattdreamer)
(photo credit: instagram/aliaabhattdreamer)

आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर आकांक्षा (Akansha ranjan kapoor) के साथ एक फोटो शेयर की है, जिससे पता चलता है कि दोनों बचपन से ही काफी क्लोज हैं. हालांकि, आलिया हर बार ही आकांक्षा को खास अंदाज में बर्थडे विश करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी गर्ल गैंग के काफी क्लोज हैं और इसका सबूत है उनका सोशल मीडिया अकाउंट. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट्स से पता चलता है कि वे अपनी दोस्तों से काफी प्यार करती हैं. आलिया अक्सर ही अपनी फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस बीच आलिया भट्ट ने अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर आकांक्षा के साथ एक फोटो शेयर की है, जिससे पता चलता है कि दोनों बचपन से ही काफी क्लोज हैं. हालांकि, आलिया हर बार ही आकांक्षा को खास अंदाज में बर्थडे विश करती हैं.

इस फोटो में आलिया आकांक्षा के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने आकांक्षा रंजन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और कैप्शन में लिखा है- 'जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी जिंदगी.' आलिया के कैप्शन से पता चलता है कि उनकी फ्रेंड उनके काफी करीब हैं. इसके साथ ही आलिया का उनकी फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए भी वीडियो सामने आया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
View this post on Instagram

happy birthday my life ☀️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

इस वीडियो में आकांक्षा केक काटती नजर आ रही हैं तो वहीं आलिया उनका वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. ये वीडियो आलिया भट्ट के फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसमें आलिया और आकांक्षा के साथ उनकी गर्ल गैंग नजर आ रही है.


बता दें, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें सुशांत के साथ आकांक्षा रंजन कपूर नजर आ रही हैं. इस फोटो में सुशांत सिंह राजपूत आकांक्षा रंजन को किस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं आकांक्षा कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं. तस्वीर को खुद आकांक्षा ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया था. जो इन दिनों वायरल हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज