Home /News /entertainment /

alia bhatt wishes karan johar on his birthday with few special pics

आलिया भट्ट ने किया करण जौहर को बर्थडे विश, शेयर की बेहद खास तस्वीरें, देखिए

आलिया भट्ट ने अपनी हल्दी की तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: 
aliaabhatt/instagram)

आलिया भट्ट ने अपनी हल्दी की तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार: aliaabhatt/instagram)

आज करण जौहर (Karan Johar) का 50वां जन्मदिन(Karan Johar Birthday) है. आलिया भट्ट ने भी करण जौहर को जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी और करण जौहर की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. ये तीनों ही तस्वीरें उनके और करण जौहर की खास बॉन्डिंग को बयां करती है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Jojhar) आज अपना 50वां जन्मदिन (Karan Johar 50th Birthday) मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. साथ ही, बॉलीवुड स्टार्स भी करण जौहर को खास अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी करण जौहर को जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने करण जौहर के साथ अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें करण और आलिया की खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आलिया ने करण को पिता,मेंटॉर और बेस्ट फ्रेंड कहा है.

करण के साथ वाली तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘सबसे उदार शख्स, जो मेरे पिता..मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे मेंटॉर भी हैं. 50वें जन्मदिन की बधाई K. मैं आपकी जिंदगी में प्यार और शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. आप ये सब के हकदार हैं क्योंकि आप दूसरों के जीवन में प्यार और अच्छाई लाते हैं. मैं इस इंस्टाग्राम पोस्ट से कहीं ज्यादा प्यार करती हूं.’

आलिया भट्ट की तीनों ही तस्वीरें बहुत ही प्यारी है. पहली तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के हल्दी की रस्म की है. इसमें करण जौहर एक पिता की तरह आलिया भट्ट को बडे़ दुलार से गालों पर चूमते नजर आ रहे हैं.

Alia Bhatt wishes karan johar on his birthday

आलिया भट्ट ने अपनी हल्दी की तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभार:
aliaabhatt/instagram)दूसरी तस्वीर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिसेप्शन की हैं, जिसमें करण जौहर, आलिया भट्ट के साथ हंसी मजाक करते दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है मानों दोनों किसी जोक पर ठहाके लगा रहे हों. इस फोटो में करण जौहर को ब्लैक सूट में देखा जा सकता है और आलिया भट्ट भी सिल्वर कलर के शॉर्ट ड्रेस में बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं.

Alia Bhatt wishes karan johar on his birthday

आलिया और रणबीर की शादी की हर रस्म में करण जौहर शामिल हुए थे. (फोटो साभार:
aliaabhatt/instagram)

आलिया भट्ट की तीसरी फोटो, किसी फिल्म के सेट की हैं जहां करण जौहर, आलिया भट्ट को कुछ समझा रहे हैं. दोनों किसी विषय पर गंभीर बात करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में आलिया भट्ट को  ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. वहीं, करण जौहर भी रेड जैकेट में नजर आ रहे हैं.

Alia Bhatt wishes karan johar on his birthday

करण जौहर की ही फिल्म से आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था.

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी के समय भी एक पोस्ट के जरिए करण जौहर ने रणबीर कपूर को अपना दामाद कहा था. करण जौहर, आलिया भट्ट की शादी की हर रस्म में शामिल हुए थे. करण जौहर की बात करें तो वो दो बच्चे यश और रूही के पिता हैं. दोनों बच्चों का जन्म सेरोगेसी के जरिए 2017 में हुआ था. आलिया भट्ट यश और रूही को अपना भाई और बहन मानती हैं.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर