Home /News /entertainment /

आलिया भट्ट ने पूरी की फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग, BTS वीडियो देख फैंस बोले- 'WOW'

आलिया भट्ट ने पूरी की फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग, BTS वीडियो देख फैंस बोले- 'WOW'

फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की शूटिंग हुई पूरी.

फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की शूटिंग हुई पूरी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) विजय वर्मा और निर्देशक जसमीत के रीन ने रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग पूरी कर ली है. कुछ मिनट पहले ही एक्ट्रेस ने एक BTS वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि अब वह फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. अब इसी कड़ी में कुछ मिनट पहले ही एक्ट्रेस ने एक BTS वीडियो शेयर कर बताया है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

    आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर किए हुए BTS वीडियो में शूटिंग के दौरान सेट से अपनी जर्नी दिखाई है. इसमें फिल्म के साभी स्टार कास्ट, सेट के लोग दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘डार्लिंग, यह रैप है. हमने एक ऐसी फिल्म बनाने की पूरी कोशिश की है जिसकी हमें उम्मीद है कि आपको पसंद आएगी. आप से फिल्म में मिलते हैं.’ फिल्म की शूटिंग बीती रात पूरी हो गई है. कलाकारों और क्रू ने मिलकर केक काटकर फिल्म के पूरा होने का जश्न मनाया.

    फिल्म में शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू भी हैं, जिन्होंने पिछले महीने फिल्म के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और साथ ही अपने अलविदा क्षणों को भी साझा किया है. ‘डार्लिंग्स’ एक क्वर्की मां-बेटी की जोड़ी की अनोखी कहानी है, जो दुनिया में अपनी जगह खोजने की कोशिश करते हुए अजीब परिस्थितियों से गुज़रती है. परवेज शेख और जसमीत द्वारा लिखित, डार्लिंग्स गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है. यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रस्तुति है.

    alia

    फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग हुई पूरी.

    काम की बात करें तो आलिया इन दिनों अपनी कई फिल्मों पर काम कर रही हैं. एक्ट्रेस ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा वे अयान मुखर्जी की एक्शन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और एस. एस. राजामौली की ‘आरआरआर’ में भी दिखाई देंगी. ‘ब्रह्मास्त्र’ में वे पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी.

    Tags: Alia Bhatt

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर