लाइव टीवी

मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने कहा- मैं कार्तिक आर्यन संग कर सकती हूं बेड शेयर

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 10:11 PM IST
मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने कहा- मैं कार्तिक आर्यन संग कर सकती हूं बेड शेयर
अ‌ििलाया फर्नीचरवाला

बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस की बेटी ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सारा-कार्तिक के बोल्ड सीन पर भी राय व्यक्त की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 10:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड में एक जाने-माने परिवार की तीसरी पीढ़ी डेब्यू करने वाली है, फिल्म- जवानी जानेमन से. उनका नाम है अलाया फर्नीचरवाला (Alia Farnicharwala). उनकी फिल्म लॉन्च होने यह नाम उन्होंने चुना. इससे पहले उनका नाम आलिया इब्राहिम और आलिया फर्नीचरवाला लिखा जाता रहा है. असल में अलाया फर्नीचरवाला के पिता का नाम फरहान फर्नीचरवाला है और उनकी मां का नाम है, पूजा बेदी (Pooja Bedi).

असल में अलाया पूजा बेदी की बेटी हैं और पूजा बेदी बेहद जानीमानी अभिनेत्री मॉडल प्रोतिमा बेदी और बेहद हैंडसम अभिनेता कबीर बेदी की बेटी हैं. यानी कि अलाया कबीर बेदी की नातिन हैं. वो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ डेब्यू कर रही हैं. इसी बाबत वह कई शोज में पहुंच रही हैं.

alia ebrahim
अलाया फर्नीचरवाला


इसी दरम्यान वह जूम के एक चैट शो में उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर कई जवाब दिए. उनसे पूछा गया कि अगर अचानक से उनके बेड पर कार्तिक आर्यन दिखाई दें तो वो क्या करेंगी. उन्‍होंने कहा कि उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ बेड शेयर करने में कोई हैरानी नहीं होगी.

अलाया फर्नीचरवाला


यहां तक कि जब पूछा गया कि सारा और कार्त‌िक के 'लव आजकल' के बोल्ड सीन पर उनकी क्या राय है तो उन्होंने बताया कि उन्होंने 'लव आजकल' का ट्रेलर देखा है. उन्होंने कहा अगर वो इस सीन में होती तो भी सीन को इतना ही दमदार बनाती हैं. उन्होंने कहा कि दोनों सीन को अच्छा किया है.

अलाया फर्नीचरवाला
इसके अलावा उनसे अनन्या पांडे को लेकर भी जवाब दिया. अलाया ने कहा कि वह अनन्या पांडे की तुलना में नेपोटिज्म को लेकर ज्यादा बेहतर जवाब दे सकती हैं. अलाया ने माना को अनन्या जब नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा जाता है तो वो सटीक जवाब नहीं दे पाते. लेकिन अगर उनसे ये सवाल पूछे गए तो वह ज्यादा सटीक जवाब दिया.

यह भी पढ़ेंः इस शख्स से उधारी करके भूल गए 'चुलबुल पांडे', आया याद तो शर्म से हुए पानी-पानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 10:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर