• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया की दो टूक-10 साल से चुप हूं, चुप्पी बनी रहेगी, जब तक तोड़ने पर मजबूर नहीं करते

नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया की दो टूक-10 साल से चुप हूं, चुप्पी बनी रहेगी, जब तक तोड़ने पर मजबूर नहीं करते

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया

नवाजुद्दीन सिद्द‌ीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने दो ट्वीट किए हैं, जिसकी वजह से वो एक बार फिर सुर्खियों में छा गईं हैं.

  • Share this:
    मुंबई. कहते हैं शादी की डोर को मजबूत रखने के लिए रिश्तों में एक-दूसरे के सम्मान और भरोसे को कायम रखना बेहद जरूरी होता है. जब-जब अपने साथी के लिए सम्मान-भरोसा डगमगाता है, तब-तब रिश्ते में गांठ पड़ने लगती है. कुछ ऐसा ही एक्टर नवाजुद्दीन सिद्द‌ीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के बीच हुआ. सालों साथ रहने के बाद आलिया ने चुप्पी तोड़ी और नवाज से तलाक लेने का मन बनाया. हाल ही में ट्वीट कर उन रिपोर्ट्स पर चुप्पी तोड़ी, जिसमें उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया गया है. इन ट्वीट्स से वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

    दरअसल, पिछले दिनों जैसे ही ये खबर आई कि आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने अपने पति और बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्द‌ीकी (Nawazuddin Siddiqui) से तलाक लेने के लिए नोटिस भेज दिया है, इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में तलाक की वजह के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी पर कई बातें की गईं. इस पर आलिया ने दो ट्वीट किए.



    अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'अब मुझे मीडिया से कॉल आ रही हैं जो जानकारी पाने के लिए काल्पनिक सवाल कर रहे हैं. जर्नलिस्ट्स, कृपया यह समझ लीजिए कि पिछले 10 सालों से, नवाज की सार्वजनिक इमेज और नाम की रक्षा करने के लिए मैं चुप रही. मेरी चुप्पी बनी रहेगी, जब तक नवाज ख़ुद मुझे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं करते.'



    इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया कहा- 'जब तक मै अपने ट्विटर हैंडल से किसी दावे को स्वीकार या खंडन नहीं करती, मीडिया के किसी भी वर्ग द्वारा लगाया गया कथित आरोप मानने के लायक नहीं है.'

    आलिया ने अपने वकील अभय सहाय के माध्यम से नवाज को नोटिस भेजकर तलाक और गुजारा भत्ता की मांग की है. 18 मई को अभय सहाय ने मीडिया को इस बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध ना होने की वजह से नोटिस वॉट्सऐप और ईमेल के जरिए भेजा गया है.

    आपको बता दें कि पिछले दिनों कई ऐसे  रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें आलिया सिद्दीकी ने एक्टर के भाई पर मारपीट और परिजनों पर मानसिक और शारीरिक शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे.

    ये भी पढ़ें :- सरेआम अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर ट्विंकल से मांगी माफी, बोले- 'मेरे पेट पर लात मत मारो'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज