लाइव टीवी

लोक सभा चुनाव में UNLUCKY साबित हुई ये अभिनेत्री, जिनका किया प्रचार-सब गए हार

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 6:34 PM IST
लोक सभा चुनाव में UNLUCKY साबित हुई ये अभिनेत्री, जिनका किया प्रचार-सब गए हार
बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर.

स्वरा भास्कर रैलियों और रोड शो में भीड़ जुटाने के काम तो आ गईं. लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर साल 2019 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान काफी एक्टिव दिखीं. वह रैलियों और रोड शो में भीड़ जुटाने के काम तो आ गईं. लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ. अब जब नतीजे साफ हो रहे हैं तो सामने आ रहा है कि स्वरा ने जिस-जिस नेता का प्रचार किया है उनमें से एक ने भी जीत हासिल नहीं की. स्वरा कांग्रेस के दिग्विजय सिंह, सीपीआई के कन्हैया कुमार और आम आदमी पार्टी की आतिशी और राघव चड्ढा के लिए प्रचार करने पहुंची थीं. लेकिन इनमें से कोई भी कैंडिडेट बढ़त बनाने में नाकाम रहा.



वोटिंग पर्सेंटेज की बात करें तो बेगूसराय सीट पर कन्हैया को खबर लिखे जाने तक 22% वोट मिले. बीजेपी नेता गिरिराज सिंह को टक्कर देने की कोशिश में वह दूसरे नंबर पर हैं. साउथ दिल्ली सीट से आप के राघव चड्ढा को 27.6% वोट मिले. वह भी दूसरे नंबर पर रहे. उनकी टक्कर बीजेपी के रमेश बिधूड़ी और कांग्रेस के विजेंद्र सिंह से थी.



ईस्ट दिल्ली पर आप के टिकट पर किस्मत आजमा रहीं आतिशी मार्लिना 18.6% के साथ तीसरे नंबर पर रहीं. बीजेपी के गौतम गंभीर और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली ने उन्हें कड़ी टक्कर दी. अब कांग्रेस नेता दिग्विजय की बात करें तो उनकी टक्कर बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा से थी. लेकिन दिग्वियज सिंह 37.6% वोट के साथ उन्हें कड़ी टक्कर देने में नाकाम रहे.

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड के इस खान ने BJP की जीत पर खाई ये 5 कसमें, कहा- पीएम मोदी और अमित शाह...
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...