Home /News /entertainment /

अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी डब को रोकने की हो रही है कोशिश? जानें क्या है माजरा

अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी डब को रोकने की हो रही है कोशिश? जानें क्या है माजरा

'अला वैकुंठपुरमलो' हिंदी में 26 जनवरी को रिलीज हो रही है. फोटो साभार- ट्विटर

'अला वैकुंठपुरमलो' हिंदी में 26 जनवरी को रिलीज हो रही है. फोटो साभार- ट्विटर

पुष्पा (Pushpa) के बाद अब फैंस उनकी सुपरहिट फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' (Ala Vaikunthapurramuloo) का इंतजार कर रहे हैं, फिल्म के टीजर ने एक बार फिर लोगों की एक्साइटमेंट को हाई कर दिया, लेकिन खबर है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) के प्रोड्यूसर ही फिल्म के हिंदी डब को रोकने की कोशिश कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं. साउथ के इस सुपरस्टार ने हिंदी पट्टी के लोगों के दिलों पर ऐसा कब्जा किया कि हर तरफ उनकी फिल्म और अदाकारी की चर्चा है. पुष्पा (Pushpa) के बाद अब फैंस उनकी सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) का इंतजार कर रहे हैं, फिल्म के टीजर ने एक बार फिर लोगों की एक्साइटमेंट को हाई कर दिया है, लेकिन खबर है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) के प्रोड्यूसर फिल्म के हिंदी डब को रोकने की कोशिश कर रहे हैं.

26  जनवरी को रिलीज होगी ‘अला वैकुंठपुरमलो’!
 ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म हैं, जिसको दो साल पहले साउथ में लोगों का बहुत प्यार मिला. अब 26 जनवरी को ये फिल्म हिंदी में रिलीज होने वाली है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की रिलीज से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद (Allu Arvind) साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हिंदी डब को रोकने के लिए मुंबई जा पहुंचे हैं.

क्या चाहते हैं अल्लू अरविंद?
दरअसल, फिल्म ‘शहजादा’ साउछ फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ की हिंदी रिमेक है, जिसको अल्लू अरविंद, भूषण कुमार और अमन गिल संग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. ऐसे में अल्लू अरविंद की चाहत है कि ये फिल्म सिर्फ हिंदी वर्जन में ही रिलीज हो.

मनीष गिरीश शाह के पास हैं फिल्म के राइट्स
वैसे ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के हिंदी डब वर्जन के राइट्स मनीष गिरीश शाह के पास हैं. उन्होंने बताया कि जी हां हम 26 जनवरी को ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी डब वर्जन रिलीज करने जा रहे हैं. मनीष के पास ‘शहजादा’ के भी राइट्स हैं और दोनों ही अल्लू अरविंद द्वारा उन्हें बेचे गए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

दो साल पहले साउथ में 150 करोड़ की थी कमाई
आपको बता दें कि साल 2020 में रिलीज अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ सुपरहिट रही थी. 2 साल पहले 12 जनवरी, 2020 को फिल्म रिलीज हुई थी. उस वक्त भी इस फिल्म के खूब चर्चे हुए थे. फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने लगभग 150 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं, पुष्पा की बात करें तो इसका हिंदी वर्जन अब तक 86 करोड़ कमा चुका है. अल्लू अर्जुन और उनकी फिल्मों की यही पॉपुलैरिटी देखते हुए ‘अला वैकुंठपुरमलो’ को हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया गया है.

Tags: Allu Arjun

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर