Home /News /entertainment /

Pushpa Movie in Hindi OTT: यहां रिलीज हुआ ‘पुष्पा’ का हिन्दी वर्जन, आपने देखी फिल्म?

Pushpa Movie in Hindi OTT: यहां रिलीज हुआ ‘पुष्पा’ का हिन्दी वर्जन, आपने देखी फिल्म?

'पुष्‍पा' का ह‍िंदी वर्जन पहले अमेजॉन प्राइम पर 14 जनवरी को र‍िलीज हो गया है.

'पुष्‍पा' का ह‍िंदी वर्जन पहले अमेजॉन प्राइम पर 14 जनवरी को र‍िलीज हो गया है.

‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) हिंदी में ओटीटी पर रिलीज हो गई है. शुक्रवार रात 12 बजे अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर फिल्म को रिलीज कर दिया गया. फिल्म के साथ कैप्शन दिया गया- 'यह फिल्म नहीं.. फायर है'. मेगास्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए यह हिंदी बाजार में किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्म का सबसे बड़ा डेब्यू है.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) का हिंदी भाषी प्रेमी लंबे समय से इंताजर कर रहे थे. सुकुमार (Sukumar) द्वारा निर्देशित ये फिल्म को मूल रूप से तेलुगू में बनी हैं. लेकिन लोगों के जबरदस्त प्यार को देखते हुए इसको मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब किया गया. साउथ में फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिला और इसलिए हिंदी में फिल्म का इंतजार फैंस लंबे समय से कर थे. लेकिन अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है.

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म
‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) हिंदी में ओटीटी पर रिलीज हो गई है. शुक्रवार रात 12 बजे अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर फिल्म को रिलीज कर दिया गया. फिल्म के साथ कैप्शन दिया गया- ‘यह फिल्म नहीं.. फायर है’. अमेजॉन प्राइम वीडियो ने देर रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि फिल्म आ गई है. फैंस फिल्म को देख अल्लू अर्जुन की खूब तारीफ कर रहे हैं.

आइटम नंबर मचा रहा है धूम
मेगास्टार अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए यह हिंदी बाजार में किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्म का सबसे बड़ा डेब्यू है. फिल्म को सिनेमाघरों में 17 दिसंबर, 2021 में रिलीज किया गया था. अल्लू अर्जुन के साथ मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल हैं. इसके अलावा सामंथा स्पेशल अपीयरेंस में हैं. उनका आइटम नंबर धूम मचा रहा है.

पुष्पा ने 326 करोड़ का कर लिया बिजनेस
तेलुगू में अपनी जड़ें जमाने के बाद, ‘पुष्पा: द राइज़’ ने देश के हर कोने में अपनी पहचान बनाई है. 17 दिसंबर को रिलीज  हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म के अकेले हिंदी वर्जन ने ही 81 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं, बात अगर इसके वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को लेकर करें तो फिल्म ने 326 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म की सक्सेज के बाद रश्मिका अब बॉलीवुड में भी एंट्री कर रही हैं, वे सिद्धार्थ मल्होत्रा  के साथ ‘मिशन मजनू’ में आएंगी.

Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandanna

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर