Home /News /entertainment /

अल्लू अर्जुन की 'Pushpa' अब OTT पर होने वाली है रिलीज, जानिए कब घर बैठे देख पाएंगे फिल्म

अल्लू अर्जुन की 'Pushpa' अब OTT पर होने वाली है रिलीज, जानिए कब घर बैठे देख पाएंगे फिल्म

17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का जलवा अब तक बॉक्स ऑफिस पर कायम है.

17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का जलवा अब तक बॉक्स ऑफिस पर कायम है.

'Pushpa' OTT Release Date Out: बॉक्स ऑफिस पर अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली इस फिल्म को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म को अभी सिर्फ तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में ही रिलीज किया जाएगा, इसका मतलब ये हुआ कि दर्शकों को अभी हिंदी वर्जन के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

    ‘Pushpa’ OTT Release Date Out: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर (Rashmika Mandanna) की 300 करोड़ी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज- पार्ट I’ (Pushpa: The Rise part 1) ने अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का जलवा अब तक बॉक्स ऑफिस पर कायम है. बॉक्स ऑफिस पर अब तक 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली इस फिल्म को दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है.

    अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर 7 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, लेकिन ओटीटी पर आने वाली इस फिल्म को अभी सिर्फ तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में ही रिलीज किया जाएगा, इसका मतलब ये हुआ कि दर्शकों को अभी हिंदी वर्जन के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

    Rashmika Mandanna, Pushpa: The Rise part 1, Pushpa, Allu Arjun

    Instagram Printshot

    बता दें, सुकुमार कई सुपरस्टार्स की फिल्मों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है और बॉक्स ऑफिस पर अपना एक नया मुकाम हासिल किया है. वहीं, फिल्म में जहां अल्लू अर्जुन और रश्मिका के परफोर्मेंस को सहारा गया है, तो वहीं सामंथा रुथ प्रभु भी ‘पुष्पा: द राइज- पार्ट I’ में अपने स्पेशल आइट नंबर से दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं. सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में लोकप्रिय मलयालम अभिनेता फहद फासिल भी हैं. इनके अलावा अभिनेता सुनील, अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज अहम रोल में हैं.

    ‘पुष्पा’ में अपने शानदार अभिनय के जरिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब देश और विदेश में भी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. हाल ही में, अल्लु अर्जुन ने बताया कि उन्हें एक हिंदी फिल्म में अभिनय करने का प्रपोजल मिला है, लेकिन नॉर्थ के फैंस को अभी इंतजार करना होगा. अर्जुन ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘मुझे हिंदी सिनेमा काफी पसंद है. मैं हिंदी फिल्में देखकर ही बड़ा हुआ हूं. मैं निश्चित रूप से एक हिंदी फिल्म करना चाहता हूं. यह मेरे करियर का एक ऐतिहासिक क्षण होगा और मैं इसके लिए एक शानदार स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं. मेरे पास कुछ प्रस्ताव आए हैं, लेकिन वास्तव में अभी तक दिलचस्प या रोमांचक कुछ भी सामने नहीं आया है. उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा.’

    Tags: Allu Arjun, OTT Platform

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर