अफेयर की खबरों के बीच अर्सलान गोनी ने सुजैन खान के बेटे को विश किया बर्थडे, कमेंट वायरल

अर्सलान गोनी ने सुजैन के बेटे को बर्थडे विश किया. (फोटो: network 18)

अर्सलान गोनी ने सुजैन के बेटे को बर्थडे विश किया. (फोटो: network 18)

सुजैन खान (Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बेटे रेहान रोशन (Hrehaan Roshan) के 15वें बर्थडे पर अर्सलान गोनी ने भी विश किया. इससे सुजैन और अर्सलान को लेकर एक बार फिर चर्चा होने लगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 12:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) आए दिन चर्चा में बने ही रहते हैं. एक लंबे समय तक साथ रहने के बाद ऋतिक और सुजैन ने एक दूसरे से तलाक ले लिया. हांलाकि दोनों के अलग होने की वजह कभी साफ नहीं हुई. लेकिन दोनों अपने बच्चों की वजह से अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. अपने बेटे रेहान रोशन के बर्थडे पार्टी पर भी पूरा रोशन परिवार एक साथ देखा गया. लेकिन इन दिनों ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं. बिग बॉस 14 के कंटेंस्टेंट रहे अली गोनी (Aly Gony) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Gony) के साथ सुजैन खान के अफेयर की चर्चा है. इस चर्चा को और हवा तब मिली जब सुजैन खान के फोटो पर अर्सलान ने रिएक्ट किया.

दरअसल, सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे रेहान के 15वें  बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है.यह वीडियो कई फोटोज का कोलाज है. इन फोटो में रेहान अपने फैमिली मेंबर्स के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने अपने बेटे के लिए एक बेहद ही खूबसूरत कैप्शन लिखा था ‘मेरे लव लाइफ,मेरी जिंदगी के उम्मीद की किरण,तुम मेरे लिए सब कुछ हो, मेरी मुस्कुराहट के पीछे तुम हो’. इस पोस्ट पर अर्सलान गोनी ने भी रेहान को बर्थडे की शुभकामनाएं दी. इसके बाद से ही इनके अफेयर की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई.

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)




इसके पहले सुजैन खान और अर्सलान गोनी कोरियोग्राफर शबीना खान की पार्टी में साथ देखे गए थे. इस पार्टी में अली गोनी और जैस्मीन भसीन भी शामिल हुए थे.



आपको बता दें कि अर्सलान ने 2017 में ‘जिया और जिया’ फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा और कल्कि कोचलिन उनके साथ नजर आई थीं. अर्सलान अब इन दिनों सुजैन से अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज