Sadak 2 से अरिजीत सिंह का गाना हटाए जाने की खबर पर बोले अमाल मलिक- फैंस को लगातार दुखी करने से...

Sadak 2 से अरिजीत सिंह का गाना हटाए जाने की खबर पर बोले अमाल मलिक- फैंस को लगातार दुखी करने से...
ट्विटर पर #ReleaseArijitSongFromSadak2 ट्रेंड ट्रेंड कर रही है.

कहा जा रहा है कि फिल्म से अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के गाने हटा दिए गए हैं. ऐसे में अरिजीत के फैन, गायक के समर्थन में उतर आए हैं और सड़क 2 (Sadak 2) में गाए उनके गानों को रिलीज करने की मांग कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 5:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फ़िल्म सड़क 2 (Sadak 2) इस समय खासी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर इन दिनों डिसलाइक के मामले में भी यूट्यूब पर नंबर वन बना हुआ है. इस बीच फिल्म से एक और विवाद जुड़ गया है. सोमवार की देर शाम, ट्विटर पर #ReleaseArijitSongFromSadak2 अचानक ही ट्रेंड करने लगा. दरअसल, कहा जा रहा है कि फिल्म से अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के गाने हटा दिए गए हैं. ऐसे में अरिजीत के फैन, गायक के समर्थन में उतर आए हैं और सड़क 2 (Sadak 2) में गाए उनके गानों को रिलीज करने की मांग कर रहे हैं.

सिंगर के फैन लगातार #ReleaseArijitSongFromSadak2 के जरिए उन्हें लेकर अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच संगीतकार और गायक अमाल मलिक भी अब अरिजीत सिंह के समर्थन में उतर आए हैं. अमाल मलिक ने एक ट्वीट करते हुए अरिजीत सिंह को लेकर अपना समर्थन व्यक्त किया है.





अमाल ने इसे लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- "मुझे लगता है कि कम से कम गाना रिलीज होने का हकदार है. लगातार प्रशंसकों को चोट पहुंचाने से संगीत उद्योग में और अधिक अविश्वास के अलावा कुछ नहीं होगा. अगर आप कर सकते हैं तो कम से कम वर्जन को को रिलीज कर दें. #ReleaseArijitSongFromSadak2."



दरअसल, हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि Sadak 2 से एक नहीं बल्कि अरिजीत सिंह के दो गाने हटा दिए गए हैं. इनमें से एक गाना है 'शुक्रिया' और दूसरा 'दिल में हमदम' है. हालांकि, अभी तक इन्हें लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज