लाइव टीवी
Elec-widget

अमीषा पटेल की 27 जनवरी को होगी कोर्ट में पेशी, इस आरोप में दर्ज हुई शिकायत

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 11:38 PM IST
अमीषा पटेल की 27 जनवरी को होगी कोर्ट में पेशी, इस आरोप में दर्ज हुई शिकायत
अमीषा पटेल का चेक बाउंस हो गया है.

अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने वर्ष 2000 में राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म "कहो ना...प्यार है" से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. तब ये फिल्म सुपरहिट फिल्म थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 11:38 PM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर की जिला अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel) के खिलाफ 10 लाख रुपये का चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज की है. इसके अलावा 43 वर्षीय अभिनेत्री को अगले साल 27 जनवरी को अदालत के सामने पेश होने को कहा है.

इंदौर निवासी शिकायतकर्ता निशा छीपा (30) के वकील दुर्गेश शर्मा ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) मनीष भट्ट ने अमीषा के खिलाफ उनकी मुवक्किल की शिकायत को बुधवार को दर्ज किया. यह शिकायत परक्राम्य लिखत अधिनियम (निगोशिएबल इंस्ट्रुमेंट्स एक्ट) की धारा 138 के तहत दायर की गयी है.

उन्होंने बताया कि जेएमएफसी ने बुधवार को शिकायत पर सुनवाई करते हुए समन जारी कर अमीषा को आगामी 27 जनवरी को अदालत के सामने पेश होने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ेंः भूमि पेडनेकर को फैन कर दिया प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- कोई चांस नहीं है

शर्मा के मुताबिक निशा पेशे से कारोबारी हैं और अमीषा की परिचित हैं. अभिनेत्री ने फिल्म प्रोडक्शन के लिये रकम की आवश्यकता का जिक्र कर उनकी मुवक्किल से 10 लाख रुपये कथित तौर पर उधार लिये थे.

यह भी पढ़ेंः अक्षय खन्‍ना की फिल्‍म 'सब कुशल मंगल' का पोस्‍टर जारी, इस दिन होगी रिलीज

उन्होंने कहा, "उधारी की अदायगी के लिये अमीषा ने मेरी मुवक्किल के नाम 10 लाख रुपये का चेक जारी किया था. यह चेक बैंक में जमा कराये जाने पर बाउंस हो गया, क्योंकि फिल्म अभिनेत्री के खाते में पर्याप्त रकम नहीं थी."
Loading...

अमीषा ने वर्ष 2000 में राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म "कहो ना...प्यार है" से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 11:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...