Home /News /entertainment /

अमीषा पटेल को फैसल पटेल से Twitter पर म‍िला शादी का प्रपोजल, अब एक्‍ट्रेस ने द‍िया अपना जवाब

अमीषा पटेल को फैसल पटेल से Twitter पर म‍िला शादी का प्रपोजल, अब एक्‍ट्रेस ने द‍िया अपना जवाब

अमीषा पटेल ने फैसल पटेल के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं.

अमीषा पटेल ने फैसल पटेल के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने इन द‍िनों अपनी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'गदर' (Gadar 2) के सीक्‍वेल की शूटिंग में ब‍िजी हैं. इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस सनी देओल (Sunny Deol) के साथ फिर स्‍क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी.

    बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पिछले कुछ सालों से फिल्‍मों से भले ही दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस काफी पॉपुलर हैं और अक्‍सर फैंस को अपनी पर्सनल ज‍िंदगी की झलक द‍िखाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर ही अब अमीषा पटेल की ‘रोमांट‍िक लाइफ’ का भी खुलासा हो गया है. दरअसल खबर है कि कांग्रेस के द‍िवंगत नेता अहमद पटेल (Congress leader Ahmed Patel) के बेटे फैसल पटेल (Faisal Patel,) और अमीषा के बीच कुछ रोमांट‍िक पक रहा है. इतना ही नहीं, फैसल ने तो अमीषा को सोशल मीडिया पर ही दुन‍िया के सामने शादी के लिए प्रपोज कर डाला है.

    दरअसल ये सारा मामला 30 द‍िसंबर से शुरू हुआ है, जब अमीषा ने फैसल को उनके जन्‍मदिन के लिए सोशल मीडिया पर बधाई दी. अमीषा ने फैसल के साथ अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘हैप्‍पी बर्थडे माई डार्लिंग फैसल पटेल, ढेर सारा प्‍यार, ये साल तुम्‍हारा अच्‍छा रहे.’ अब अमीषा की इस प्‍यार भरी बधाई पर फैसल ने जवाब देते हुए ल‍िख द‍िया, ‘मैं दुन‍िया के सामने तुम्‍हें प्रपोज कर रहा हूं. क्‍या तुम मुझसे शादी करोगी ?’ हालांकि फैसल ने अपना ये ट्वीट अब ड‍िलीट कर द‍िया है.

    ameesha patel

    फैसल पटेल के जन्‍मदिन पर अमीषा ने ये ट्वीट क‍िया है.

    ट्वीट भले ही ड‍िलीट हो गया हो लेकिन 45 साल की अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) को म‍िला ये शादी का प्रस्‍ताव देख उनके फैंस काफी खुश हैं. हालांकि अमीषा ने अब फैसल को अपना स‍िर्फ एक अच्‍छा दोस्‍त बता द‍िया है. अमीषा ने बॉम्‍बे टाइम्‍स को द‍िए एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘ये काफी मजाकिया है. फैसल और मैंने एक लंबा रास्‍ता तय क‍िया है. हम सालों से एक दूसरे को जानते हैं. मैं उनकी और उनकी बहन की दोस्‍त हूं. दरअसल वह मैसेज हम दोनों के बीच का एक न‍िजी चुटकुला था, बस. इससे ज्‍यादा इस सारे मामले में कुछ नहीं है. मैं पूरी तरह से स‍िंगल हूं और खुश हूं. मुझे अभी र‍िश्‍ते में नहीं आना है.’

    Tags: Ameesha Patel

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर