एक्ट्रेस का मां पर आरोप, चप्पल से पीटकर किया था घर से बाहर

अमीषा पटेल अपने पिता पर 12 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप भी लगा चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 12:12 PM IST
एक्ट्रेस का मां पर आरोप, चप्पल से पीटकर किया था घर से बाहर
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल.
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 12:12 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज (9 जून) को अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं. अब तक सिंगल अमीषा डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंस नेस वाडिया को डेट कर चुकी हैं. नेस के अलावा अमीषा का नाम फिल्म मेकर विक्रम भट्ट और बिजनेसमैन कानव पुरी से भी जुड़ा. फिलहाल अमीषा अपने बोल्ड फोटोज़ और इंस्टाग्राम अकाउंट की वजह से चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा जरूर शेयर कर देती हैं जिसे देखकर ट्रोल आर्मी एक्टिव हो जाती है.

अब उनकी तस्वीरों पर 'बुढ़िया' और 'आंटी' जैसे कमेंट्स आने लगे हैं. सोशल मीडिया के जरिए वह कंट्रोवर्सी में रहती ही हैं. उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियां बटोरने में कम नहीं रही. खासतौर पर पैरेंट्स के साथ झगड़ा. टाइम्स नाऊ में छपी रिपोर्ट की मानें तो अमीषा का अपने मम्मी पापा के साथ प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है. अमीषा ने अपने पापा पर 12 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगाया था. इसके अलावा उनका कहना था कि मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर घर से निकाला था.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो अमीषा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में 'कहो ना प्यार है' से की थी. आज 19 साल में वह करीब 36 फिल्में कर चुकी हैं. उनकी यादगार फिल्मों को याद करें तो इनमें 'कहो ना प्यार है', 'गदर' जैसी फिल्में शामिल हैं.



हाल में अमीषा 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं. जल्द वह 'देसी मैजिक' नाम से आने वाली फिल्म में नजर आएंगी. अभी इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

बिना मेकअप दिखीं करीना कपूर, ट्रोलर्स ने कहा 'बुढ़िया'

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 9, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...