Home /News /entertainment /

करीना कपूर संग तकरार पर अमीषा पटेल ने बाद तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने 22 साल बाद बताई पूरी सच्चाई

करीना कपूर संग तकरार पर अमीषा पटेल ने बाद तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने 22 साल बाद बताई पूरी सच्चाई

करीना कपूर खान और अमीषा पटेल की लड़ाई. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan/ameeshapatel9)

करीना कपूर खान और अमीषा पटेल की लड़ाई. (फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan/ameeshapatel9)

अमीषा पटेल और करीना कपूर (Ameesha Patel Kareena Kapoor Khan Fight) के बीच जो कथित तकरार साल 2000 में हुई थी. उस पर अमीषा ने 22 साल बाद रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया कि करीना उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि करीना ने उन्हें क्या था. उनका कहना है कि ये खबरें बनाई गई थी, उनके बीच किसी भी तरह की लड़ाई नहीं हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

अमीषा पटेल और करीना कपूर खान (Ameesha Patel Kareena Kapoor Khan Fight) के बीच तकरार किसी से छिपी नहीं है. ये तकरार अबकी नहीं बल्कि 22 साल पुरानी है. दरअसल, अमीषा पटेल की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ पहले करीना कपूर को ऑफर हुई थी. लेकिन करीना ने किसी वजह से फिल्म को करने से इनकार कर दिया था, तब अमीषा को इसमें ऋतिक रोशन के अपॉजिट काम सिलेक्ट किया गया. फिल्म सुपरहिट हुई. लोगों ने ऋतिक और अमीषा की जोड़ी को खूब पसंद किया. लेकिन करीना को अमीषा अदाकारी पसंद नहीं आई.

साल 2000 में ही करीना कपूर (Kareena Kapoor Ameesha Patel) ने अमीषा पटेल को ‘खराब एक्टर’ बता दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने अमीषा और उनकी अदाकारी के बारे और भी कुछ कहा. अब अमीषा ने एक इंटरव्यू में इन तकरार पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि लोगों ने ऐसी चीजें क्रिएट की, जो कभी नहीं थीं. अमीषा ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी करीना से कभी तकरार नहीं हुई.

अमीषा पटेल का कोई दुश्मन

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Enemy) ने कहा,”मेरा कोई दुश्मन नहीं है. सच में, जब करीना किसी गाने या किसी फिल्म में स्टनिंग दिखती हैं और शानदार परफॉर्मेंस करती हैं, तो मैं सच में अपने करीबी दोस्तों से कहती हूं कि ‘वाह, उसने शानदार काम किया है.’ मुझे लगता है कि वह एक बेहद खूबसूरत महिला है, अमेजिंग एक्ट्रेस हैं और मेरे पास उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है.”

करीना कपूर के लिए पॉजिटिव बातें

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Photos) ने कहा कि उन्हें मीडिया ने उस समय करीना की कथित कमेंट्स पर रिएक्शन देने के लिए कहा था. कथित तौर पर, करीना ने ‘कहो ना प्यार है’ में अमीषा को देखने के बाद उन्हें एक बुरी एक्ट्रेस कहा था. अमीषा ने कहा, “मैंने कहा कि मेरे पास कोई कमेंट नहीं है. मेरे पास उनके बारे में कहने के लिए केवल पॉजिटिव चीजें होंगी क्योंकि मैं इन बातों के बारे अच्छे से नहीं जानती.”

मीडिया ने लगाए कयास

अमीषा पटेल ने आगे कहा, “मैं उनके बारे में केवल उनका काम जानती हूं और मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छी हैं. उनके पास मेरे बारे में कुछ तय राय होगी? यह ठीक है, उन्हें उनका हक दिया जाए और मुझे यह भी नहीं पता कि उन्होंने ऐसा कहा या मीडिया ने ऐसी बातों के कयास लगाए.”

Tags: Ameesha Patel, Kareena kapoor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर