Home /News /entertainment /

अमीषा पटेल सेट पर मर्सिडीज से आती थीं और ऋतिक रोशन मारुति से, इस पर लोग बनाते थे बात

अमीषा पटेल सेट पर मर्सिडीज से आती थीं और ऋतिक रोशन मारुति से, इस पर लोग बनाते थे बात

अमीषा पटेल ने पुराने दिनों को याद किया. (फोटो साभार: hrithikroshan/ameeshapatel9/Instagram)

अमीषा पटेल ने पुराने दिनों को याद किया. (फोटो साभार: hrithikroshan/ameeshapatel9/Instagram)

रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Naa Pyar Hai) से डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बताया कि लोग मेरी तुलना ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से करते थे. मैं सेट पर किताबें पढ़ती रहती थी. मुझे किताबें पढ़ना इतना पसंद है कि तीन दिन में एक किताब खत्म कर सकती हूं. इस पर भी मुझे अक्खड़ कहा जाता था. लोग कहते थे कि पता नहीं खुद को क्या समझती है.

अधिक पढ़ें ...

    अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. अमीषा ने जब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो पहली ही फिल्म की सफलता से रातों-रात छा गई थीं. लंबे समय के बाद एक बार फिर अमीषा का जलवा ‘गदर 2’ में देखने को मिलेगा. अमीषा को शुरुआती दिनों में घमंडी, बिगड़ैल कहा जाता था. अमीषा शूटिंग सेट पर मर्सिडीज कार से आती थीं, जबकि उनके को-स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मारुति कार से, इसे लेकर भी उनकी आलोचना की जाती थी.

    अमीषा पटेल को घमंडी कहा जाता था
    अमीषा पटेल ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘करियर के शुरुआती दिनों में ही मीडिया ने उनकी इमेज एक घमंडी एक्ट्रेस की बना दी थी. एक रईस गुजराती फैमिली से ताल्लुक रखने वाली अमीषा ने बताया कि वह सेट पर बुक्स पढ़ती रहती थीं. मुझे बिगड़ैल कहा जाता था. साउथ मुंबई के लोगों की तरह मुझे भी बिगड़ैल कहा जाने लगा था. इसके पीछे वजह ये थी कि मैं सेट पर गॉसिप नहीं करती थी, किसी को क्रिटिसाइज नहीं करती थी. मैं हमेशा से ऐसी एक्ट्रेस रही हूं जिसे किसी की फिल्म हिट होती थी तो मैं खुश होती थी’.

    अमीषा पटेल ने ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया था
    रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल ने बताया कि लोग मेरी तुलना ऋतिक रोशन से करते थे. मैं सेट पर किताबे पढ़ती रहती थी. मुझे किताबें पढ़ना इतना पसंद है कि तीन दिन में एक किताब खत्म कर सकती हूं. इस पर भी मुझे अक्खड़ कहा जाता था. लोग कहते थे कि पता नहीं खुद को क्या समझती है’.

    ये भी पढ़िए-कृष्णा अभिषेक की कपिल शर्मा के साथ है प्रोफेशनल राइवलरी, बावजूद इसके दोस्ती है जिंदाबाद

    मर्सिडीज कार से सेट पर आती थीं अमीषा पटेल
    अमीषा पटेल ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन सेट पर मैं मर्सिडीज कार से पहुंची और ऋतिक रोशन मारुति कार से आए. इस पर भी लोग मेरा मजाक उड़ाते थे. जबकि इसमें दिखावे जैसा कुछ नहीं था. मेरी परवरिश और शौक ही ऐसे थे. मैं पली-बढ़ी ही ऐसे माहौल में हुई थी कि मैं किसी की बुराई न करूं’.

    Tags: Ameesha Patel, Hrithik Roshan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर