महिला पत्रकार ने पहले बताया था प्रियंका को 'धोखेबाज', अब Website ने उठाया ये कदम...

इंटरनेशनल मैगजीन 'द कट' ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' बता दिया जिसके बाद फैन्स के साथ साथ बॉलीवुड की भी कई हस्तियां सोशल मीडिया पर आर्टिकल के खिलाफ भड़क गईं.

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 5:29 PM IST
महिला पत्रकार ने पहले बताया था प्रियंका को 'धोखेबाज', अब Website ने उठाया ये कदम...
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 5:29 PM IST
बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनास शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी के बाद दोनों ने दिल्ली के ताज पैलेस होटल में पहली रिसेप्शन पार्टी भी दे दी है. ऐसे में जहां एक तरफ इस कपल को दुनिया भर से बधाइयां मिल रही हैं वहीं हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन वेबसाइट 'द कट' में निक और प्रियंका के रिश्ते को लेकर एक विवादास्पद आर्टिकल शेयर किया गया. जिसे पढ़ने के बाद न सिर्फ प्रियंका के फैन्स बल्कि बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आग बबूला हो गए. जिसके बाद अब वेबसाइट ने माफ़ी मांगते हुए पब्लिश किया गया आर्टिकल हटा लिया गया है.

दरअसल इंटरनेशनल मैगजीन 'द कट' ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' बता दिया जिसके बाद फैन्स के साथ साथ बॉलीवुड की भी कई हस्तियां सोशल मीडिया पर आर्टिकल के खिलाफ भड़क गईं थीं.

'प्रियंका ने धोखे से की निक जोनास से शादी', आर्टिकल लिखकर बुरी फंसी विदेशी पत्रकार

मैगजीन ने निक और प्रियंका के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए लिखा था कि प्रियंका ने धोखे से सिंगर निक जोनास को एक लाइफटाइम कमिटमेंट में बांध लिया है. ख़ास बात ये थी कि इस आर्टिकल को एक महिला जर्नलिस्ट ने लिखा था. फ़िलहाल वेबसाइट ने माफ़ी मांगते हुए उस आर्टिकल को हटा लिया है.



इस बारे में एक इंटरव्यू में जब प्रियंका से बात की गई तो उनका कहना था कि ऐसी चीज़े मुझे परेशान नहीं कर सकती हैं. इस वक्त मैं बेहद खुश हूं और ऐसी किसी भी बात पर कोई भी रिएक्शन देना मेरे लिए टाइम वेस्ट ही होगा.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, VIDEO VIRAL
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->