पॉप स्टार Rihanna के ट्वीट पर लगातार आ रहे रिएक्शन, दो खेमे में बंटे सेलिब्रिटी

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिहाना के इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं.

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी रिहाना के इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं.

भारत में चल रहे किसान आंदोलन को पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के समर्थन देते ही ये आंदोलन दुनिया में छा गया. रिहाना ने आंदोलन के समर्थन में एक ट्वीट किया जिस पर हजारों की संख्या में लोगों ने रीट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 10:53 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली बॉर्डर पर करीब दो महीने से डेरा डाले किसानों के आंदोलन के समर्थन में अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के उतर जाने से मामला और सुर्खियों में आ गया है. रिहाना ने सीएनएन के एक आर्टिकल के साथ ट्वीट किया है कि ‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं ? इसके साथ ही हैशटैग ‘किसान आंदोलन’. इस पोस्ट के बाद विरोध और समर्थन में लगातार कमेंट किया जा रहा है. रिहाना का ये ट्वीट वायरल हो गया. रिहाना के ट्विटर पर 10 करोड़ फॉलोवर हैं.

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं. सबसे पहले कंगना रनौत ने अपने ही अंदाज में रिएक्ट करते हुए लिखा कि "कोई भी इनके बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा क्योंकि ये किसान नहीं है. ये आतंकवादी हैं, जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और चाइनीज जैसी कॉलोनी बना सके. बैठ जाओ मूर्ख, हम डमी की तरह अपना देश नहीं बेच रहे."

(फोटो साभारः प्रिंटशॉट ट्विटर)

Youtube Video

वहीं टीवी स्टार श्रुति सेठ ने भी रिहाना के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है. उनकी माने तो किसान आंदोलन को लेकर जिस तरह मुखर आवाज उठनी चाहिए थी अब रिहाना के ट्वीट के बाद शुरू हो गया. जबकि रिहाना के पोस्ट पर गुस्सा करते हुए टीवी एक्टर नकुल मेहता ने लिखा कि रिहाना का ट्वीटर हैंडल सस्पेंड क्यों नहीं कर दिया गया.

(फोटो साभारः प्रिंटशॉट ट्विटर)

इसके अलाव सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने बिना कुछ बोले इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्टोरी के साथ रिहाना का फोटो शेयर कर बता दिया है कि वो रिहाना के पोस्ट के समर्थन में हैं. वहीं स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा ने भी इमोजी के जरिए अपना समर्थन जताया. वहीं एक्ट्रेस बानी दांडेकर ने इंस्टा स्टोरी पर रिहाना का वो ट्वीट शेयर करते हुए सिर्फ 'THIS' लिखकर अपने गुस्से का इजहार किया है.



17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना पॉप म्यूजिक की दुनिया की बड़ी हस्तियों में शुमार की जाती हैं. रिहाना अक्सर बड़े मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती हैं. ये पहला मौका नहीं है जब रिहाना इस तरह मुखर होकर किसी आंदोलन को समर्थन दे रही हैं. इससे पहले भी एलजीबीटी के मुद्दे के अलावा घरेलू हिंसा पर भी अपनी आवाज बुलंद कर चुकी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज