लाइव टीवी

स्कूली बच्चों के प्रोग्राम में कराया पोल डांस, अक्षय कुमार की फिल्म में काम कर चुका है ये कलाकार

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 3:07 PM IST
स्कूली बच्चों के प्रोग्राम में कराया पोल डांस, अक्षय कुमार की फिल्म में काम कर चुका है ये कलाकार
स्कूली कार्यक्रम में स्नूप डॉग की परफॉर्मेंस

स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम में कुछ ऐसा कारनामा हुआ कि वीडियो देखकर लोग दंग रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 3:07 PM IST
  • Share this:
कंसास. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म में नजर आ चुका एक कलाकार हाल ही में जबरदस्त विवाद में फंस गया है. ये कलाकार और कोई नहीं बल्कि जाने-माने रैपर स्नूप डॉग (Snoop Dogg) हैं. हाल ही में इस रैपर को स्कूली बच्चों के एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया. कार्यक्रम में परफॉर्मेंस के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि देखने वाले चौंक गए. ये घटना अमेरिका के कंसास में स्थित एक स्कूल की है. यहां पर स्कूली बच्चों के सामने महिलाओं से पोल डांस कराया और नोट उड़ाए गए. इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आ चुका है.

द वॉशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी राज्य कंसास के एक स्कूल में वार्षिक कार्यक्रम ‘लेट नाइट इन द फॉग’ रखा गया. इस इवेंट पर केल्विन कॉर्डोज़र ब्रॉडस जूनियर उर्फ रैपर स्नूप डॉग को परफॉर्मेंस देने के लिए बुलाया गया. उन्होंने परफॉर्मेंस शुरू तो काफी अच्छे से की लेकिन परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने अश्लीलता की सारी हदें ही पार कर दीं. इस इवेंट में अर्धनग्न हालत में महिलाओं से पोल डांस करवाया गया. इसके साथ ही रैपर ने मनी गन से जमकर नोट भी उड़ाए. उन्होंने स्टेज पर कुल 30 मिनट की परफॉर्मेंस दी.



इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इसी वीडियो के वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया. वहीं जब लोगों ने क्रिटिसाइज करना शुरू किया तो स्कूल प्रशासन ने इसके लिए माफी मांगी है. स्कूल प्रशासन की तरफ से माफीनामा जारी किया गया. जिसमें लिखा गया- ‘शुक्रवार रात रैपर स्नूप डॉग के परफॉर्मेंस के लिए हम माफी मांगते हैं. मनोरंजन प्रबंधक की तरफ से ये साफ करना चाहते हैं कि हम उम्मीद कर रहे थे कि कार्यक्रम शिष्टाचार के दायरे में होगा.'
Loading...

स्कूल प्रशासन ने मांगी माफी


वहीं इसके अलावा कंसास एथलेटिक विभाग ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि रैपर स्नूप डॉग का विचार पेपर पर अच्छा लग रहा था मगर इवेंट में जो कुछ हुआ उसका बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ा. बता दें कि स्नूप डॉग ने अक्षय कुमार की हिट फिल्म ‘सिंग इज किंग’ में रैप सॉन्ग भी किया था. वो एक मशहूर अमेरिकी रैपर हैं जो अभिनेता के साथ फिल्म निर्माता भी हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इस सुपरस्टार ने सिर झुकाकर मांगा हॉलीवुड में काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...