The Family Man 2: अमेजन प्राइम वीडियो ने सीरीज के बारे में सामंथा अक्किनेनी से चुप रहने को कहा

'द फैमिली मैन 2' को लेकर विवाद जारी. (फाइल फोटो)

'द फैमिली मैन 2' को लेकर विवाद जारी. (फाइल फोटो)

‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) वेब सीरीज लगातार विवादों में घिरती जा रही है. अब अमेजन प्राइम वीडियो ने सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) को इस सीरीज के बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है.

  • Share this:

मुंबई. ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही लगातार विवादों में हैं. इस सीरीज में सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) को सुसाइड बॉम्बर के रुप में दिखाया गया है. इस रोल से तमिल फैंस नाराज हो गए हैं. तमिल दर्शकों का आरोप है कि अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में तमिल कम्युनिटी को आतंकी के तौर पर पेश किया जा रहा है. इसकी वजह से ही सीरीज का विरोध किया जा रहा है.

तमिलनाडु सरकार ने तो सूचना और प्रसारण मंत्रालय से इस वेब सीरीज के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज को रोकने की मांग कर दी है. इन विवादों के बीच अमेजन प्राइम वीडियो ने एक ऑर्डर जारी कर सामंथा अक्किनेनी को इस शो के बारे में कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. बॉलीवुड हंगामा की खबरों के मुताबिक ‘द फैमिली मैन 2’ में सामंथा के कैरेक्टर को लेकर विरोध हो रहा है, लेकिन जो विरोध कर रहे हैं उन्हें सामंथा के पूरे रोल के बारे में कोई जानकारी नहीं है. खबरों की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो ने इस सीरीज के कंटेंट से जुड़े सभी लोगों को रिलीज होने तक चुप रहने का आदेश जारी कर दिया है.

हालांकि ‘द फैमिली मैन 2’ के डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके और लीड रोल प्ले कर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि 'ट्रेलर में बस कुछ ही शॉट्स को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं. हमारी कास्ट और राइटिंग टीम के कई मेंबर तमिल हैं. हम तमिल लोगों, उनकी भावनाओं और कल्चर का बहुत सम्मान करते हैं. उनके प्रति हमारे मन में आदर और सम्मान है. इस शो के लिए हमने बहुत मेहनत की है. दर्शकों के बीच इसे लेकर आने के लिए तकलीफें उठाई हैं. ट्रेलर को देखकर किसी तरह की धारणा बना लेना ठीक नहीं है. हमें तमिल समुदाय के लोगों की भावना और संस्कृति के बारे में पता है जिसमें प्रेम और सम्मान के अलावा कुछ भी नहीं है’. इस सीरीज को देखने के बाद लोगों को इससे प्यार हो जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज